वनराज ही नहीं इस किरदार की कहानी भी हुई खत्म, शो का शुरू से हिस्सा रहीं लीड एक्ट्रेस ने भी कह दिया अनुपमा सीरियल को अलविदा

अनुपमा से कई कलाकार जा चुके हैं. हाल ही में वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे ने शो छोड़ा है. अब काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा ने भी शो को टाटा बाय बाय कह दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अनुपमा शो चार सालों से लोगों का एंटरटेनमेंट करता आ रहा है. इस शो को लोगों का इतना प्यार मिला है कि ये टीआरपी लिस्ट में हमेशा से टॉप पर रहा है. खास बात शो की ये रही है कि इसके हर किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया है. पॉजिटिव कैरेक्टर है तो उसे प्यार मिला है और अगर नेगेटिव से लोगों ने नफरत भी की है. अनुपमा से कई कलाकार जा चुके हैं. हाल ही में वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे ने शो छोड़ा है. अब काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा ने भी शो को टाटा बाय बाय कह दिया है.

काव्या ने क्यों छोड़ा शो

जब से मदालसा ने अनुपमा छोड़ा है उसके बाद से रिपोर्ट्स आ रही हैं कि उन्होंने सुधांशु की वजह से शो छोड़ा है. अब इस पर मदालसा ने सच्चाई बताई है.

Advertisement


टेलीचक्कर को दिए इंटरव्यू में मदालसा ने कहा- हर जगह पर जहां पर हमारी जर्नी की शुरुआत होती है. कभी न कभी हमे उस जर्नी को बाय बाय बोलकर आगे निकलना होता है. मेरे केस में मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि अनुपमा जैसा शो मुझे मिला. 4 साल तक मैंने अपना बेस्ट किया वहां पर, लोग वहां पर मुझे इतना प्यार करते हैं. काव्या का किरदार मेरा सबसे फाइनेस्ट किरदार है. एक दौर आया और मुझे लगा चार साल हो गए अब वक्त आ गया है कि मैं जीवन में आगे की चीजें एक्सप्लोर करूं जिंदगी में, और कुछ नया करूं.

Advertisement

सुधांशु की वजह से छोड़ा शो

मदालसा ने आगे कहा- मैं हर जगह पढ़कर ये थोड़ा सा बोर हो गई थी कि सुधांशु के बाद मदालसा ने शो छोड़ दिया. अरे क्यों बाबा, हर एक इंसान की अपनी एक सोच होती है या नहीं. आगे मदालसा क्या करने वाली हैं इस बारे में उन्होंने जानकारी नहीं दी है. मगर जल्द ही वो किसी नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Coldplay Concert Tickets से लेकर Stree 2 Box Office Collection तक, Bollywood की आज की 5 बड़ी खबरे
Topics mentioned in this article