वनराज शाह के गुस्से वाले सीन कैसे करते हैं एक्टर सुधांशु पांडे, रुपाली गांगुली के सामने बोले- अनुपमा को देखकर...

अनुपमा सीरयल के वनराज शाह यानी एक्टर सुधांशू पांडे ने बताया कि वह कैसे गुस्से वाले सीन को शूट करते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अनुपमा एक्टर सुधांशू पांडे का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

अनुपमा सीरयल टीवी की टॉप टीआरपी लिस्ट में नंबर वन में शामिल है. शो में फैंस को जहां अनुपमा और अनुज की जोड़ी दर्शकों को पसंद आती हैं तो वहीं वनराज शाह के कैरेक्टर को फैंस नापसंद करते हुए नजर आते हैं. जबकि उनके बर्ताव को देखकर खरीखोटी सुनाते हुए भी दिखते हैं. इसी बीच सीरियल के मेकर्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वनराज शाह के रोल में नजर आ रहे एक्टर सुधांशू पांडे ने बताया है कि वह कैसे अपने गुस्से वाले सीन को शूट करते हैं. लेकिन इसका मजेदार जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

DKP प्रोडक्शंस के यूट्यूब पेज पर शेयर किए गए शॉर्ट्स में अनुज कपाड़िया का रोल निभाने वाले एक्टर गौरव खन्ना, सुधांशू पांडे से पूछते हैं कि वह गुस्से वाले सीन के लिए कैसे तैयारी करते हैं तो वह कहते हैं, बस अनुपमा का चेहरा देख लीजिए. वहीं इस दौरान अनुपमा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. गौरतलब है कि रुपाली गांगुली और सुधांशू पांडे के बीच अनबन की खबरें अक्सर सामने आती हैं. 

Advertisement

इस मजेदार वीडियो में पर लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सुधांशू रियल फन मैन हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, सुधांशू एक वाइब हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, रुपाली गांगुली बेहद क्यूट लग रही हैं. चौथे यूजर ने लिखा, वनराज ने शो चुरा लिया. पांचवे यूजर ने लिखा, ये देख के एक लाइन बोलने का मन कर रहा है. रसिया गुंडों में फंस गई. 

Advertisement

बता दें, अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में 6 महीने का लीप आ गया है, जिसमें अनुपमा एक वृद्ध आश्रम चला रही है तो वहीं वनराज अपने बिजनेस में बिजी है. हालांकि उसका बिहेवियर वही पुराना है. जबकि अनुज मानसिक संतुलन खो चुका है. 

Advertisement

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya
Topics mentioned in this article