अनुपम खेर ने शादी की 36वीं सालगिरह पर शेयर की शादी की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें और बताई अपनी लाइफ जर्नी  

अनुपम खेर ने शादी की 36वीं सालगिरह पर अपनी शादी की कुछ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों के साथ ही उन्होंने एक बड़ा कैप्शन लिखा है जिसमें उन्होंने किरण के साथ बीती अपनी लाइफ के बारे में बताया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अनुपम खेर ने शादी की 36वीं सालगिरह पर शेयर की शादी की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें
नई दिल्ली:

बी-टाउन के स्टार कपल अनुपम खेर (Anupam Kher) और किरण खेर (Kirron kher) की जोड़ी लविंग कपल में से एक है. दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्म के स्क्रिप्ट से कम नहीं है. बता दें कि अनुपम खेर और किरण खेर की शादी को आज 36 साल पूरे हो चुके हैं और इस खास मौके पर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें साझा की हैं. जो फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है. फैंस के साथ ही सेलेब्स का भी पोस्ट पर बधाई का सिलसिला जारी है.

एक्टर ने शेयर कीं शादी की खास तस्वीरें 
अनुपम खेर (Anupam Kher Photos) ने किरण के साथ तीन थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं. इन खूबसूरत पलों को शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा- "शादी की 36वीं सालगिरह मुबारक हो किरण. हमारी ये जर्नी हंसी, आंसू, लड़ाई, दोस्ती, प्यार से भरी रही है, लेकिन ये जर्नी वर्थ है. इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में रंगों के सभी शेड्स हैं. सुरक्षित और हेल्थी रहो, प्यार और प्रार्थना" इस खूबसूरत पोस्ट पर किरण खेर ने भी कमेंट कर अनुपम को सालगिरह की बधाई दी है.