सुशांत संग अपने रिश्ते पर पहली बार अंकिता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'लोग उसके कान भर रहे थे, अचानक एक रात...'

Bigg Boss 17: अंकिता ने दिवंगत एक्टर और अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कई खुलासे किए हैं. अंकिता ने पहली बार सुशांत को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
B
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 के पहले दिन से ही ये शो चर्चा में बना हुआ है. शो की वजह से सुर्खियां बटोर रहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे लाइमलाइट में बनी हुई हैं. अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस के घर में आईं अंकिता कभी पति को लेकर पजेसिव होती नजर आती हैं तो कभी अपना गुट बनाती पाई जाती हैं. इस बीच अंकिता ने दिवंगत एक्टर और अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कई खुलासे किए हैं. अंकिता ने पहली बार सुशांत को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. क्या कहा अंकिता ने चलिए आपको बताते हैं.

7 सालों तक रिलेशनशिप में रहे अंकिता-सुशांत

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी से बातचीत के दौरान अंकिता ने कहा कि वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ 7 साल तक रिलेशनशिप में थीं. सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर दोनों के बीच प्यार हुआ और ये रिश्ता 7 सालों तक चला. इसके बाद उन्होंने ब्रेकअप कर लिया. अंकिता कहती हैं, ‘वो एकदम एक रात में गायब हो गया, सक्सेस मिल रही थी तो लोग कान भर रहे थे उसके'.

‘सुशांत ने नहीं बताई ब्रेकअप की वजह'

अंकिता ने कहा कि उस वक्त उनके बीच प्यार नहीं बचा था. जब वह सुशांत की आंखों में देखती थीं तो उन्हें प्यार नहीं दिखता था. अंकिता ने आगे कहा कि सुशांत ने ब्रेकअप को लेकर कभी कोई एक्सप्लेनेशन भी नहीं दी. नहीं बताया कि वो क्यों अलग होना चाहता है. अंकिता ने ये भी कहा कि सुशांत उनके संपर्क में रह सकता था और उन्हें बता सकता था कि उनके साथ क्या हो रहा है, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

ब्रेकअप के बाद ऐसा था रिश्ता

ब्रेकअप के बाद सुशांत के साथ रिश्ते को लेकर भी अंकिता ने एक बड़ा खुलासा किया. अंकिता ने कहा कि ब्रेकअप के दिन के बाद उन्होंने कभी सुशांत को नहीं देखा. वहीं अपने पति विक्की जैन के बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा कि बहस के दौरान भी मैं उसकी आंखों में अपने लिए प्यार देखती हूं.

Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी