अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के घर आई लिटिल प्रिंसेस, देखें नए मम्मी पापा ने कैसे किया स्वागत

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपनी नन्हीं सी बेटी की झलक दिखाई. माऊ से मिलकर फैन्स ने भी उन्हें बधाई दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के घर एक नया मेहमान आया है. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक प्रिंसेस का स्वागत किया है. उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. इस वीडियो में आप अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को एक प्यारी सी बिल्ली का अपने घर में स्वागत करते देख सकते हैं. इस क्लिप में कपल बिल्ली के साथ खेलते, उसे गले लगाते और प्यार करते दिख रहा है. अंकिता ने वीडियो शेयर कर लिखा, "परिवार में आपका स्वागत है, हमारी छोटी राजकुमारी म्यू लोखंडे जैन. आप हमारे परिवार में सबसे नई सदस्य हैं. मम्मी और पापा पहले ही आपसे बेहद प्यार करते हैं. आपके प्यार ने हमारा दिल चुरा लिया है, आप हमारी जिंदगी में अपार खुशियां और खूबसूरत पल लेकर आएं."

अंकिता आगे लिखती हैं, "आपकी प्यारी हरकतों की बदौलत हमारी जिंदगी हंसी और खुशी से भरी रहे. हमारी नई नन्हीं सी बच्ची के साथ ढेर सारा रोमांच, खेल और पलों के लिए हम यहां हैं. तुम्हें पहले से ही प्यार और दुलार मिल रहा है. हमारी प्यारी बेटी." वहीं अंकिता के इस वीडियो पर फैन्स ने भी रिएक्ट किया. उन्होंने लिखा, "आपको बधाई हो, वह बहुत ही प्यारी है."

Advertisement

एक ने कमेंट करते हुए लिखा, "अंकिता की आंखों में मां का प्यार देखा जा सकता है." अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर 2021 को मुंबई में बिजनेस मैन विक्की जैन के साथ शादी की थी. अंकिता लोखंडे हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आई थीं. इसके अलावा वह फिलहाल 'लाफ्टर शेफ्स-अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement

इस शो में कृष्णा अभिषेक, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा, निया शर्मा, जन्नत जुबैर रहमानी, रीम शेख, सुदेश लहरी और कश्मीरा शाह भी हैं. इस शो को भारती सिंह होस्ट करती हैं और शेफ हरपाल सिंह सोखी इसे जज करते हैं. यह टीवी शो कलर्स पर टेलीकास्ट होता है. अंकिता ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से की थी. उन्होंने इसमें अर्चना का रोल निभाया था. इस शो में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी थे. साथ ही अंकिता 'एक थी नायिका', 'झलक दिखला जा 4' और 'कॉमेडी सर्कस का नया दौर' का भी हिस्सा रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic