बिग बॉस 17 से बाहर आते ही अंकिता लोखंडे-विक्की जैन का क्या टूट जाएगा रिश्ता! ये 6 बात कर रही हैं इशारा

Ankita Lokhande-Vicky Jain Fight In Bigg Boss 17 Promo: अंकिता लोखंडे पर विक्की जैन की बहस का एक और प्रोमो सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच बढ़ी बिग बॉस 17 में लड़ाइयां
नई दिल्ली:

Ankita Lokhande-Vicky Jain Marriage: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बिग बॉस 17 के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं. हालांकि दोनों की लड़ाईयां फैंस का खासा ध्यान खींच रही है. इसी बीच शो के लेटेस्ट एपिसोड में हुए एक किस्से ने केवल फैंस ही नहीं सेलेब्स का ध्यान खीचा है. दरअसल, हाल ही के एपिसोड में विक्की जैन को अंकिता लोखंडे पर हाथ उठाते देखा गया था. इसके बाद दोनों की शादी को लेकर लोग बात करने लगे हैं कि बिग बॉस 17 से निकलने बाद इनका शादी का रिश्ता या टिकेगा नहीं. ये देखने लायक है. 

ऐसा सिर्फ एक वजह से नहीं बल्कि कई वजह से लोगों के मन में यह सवाल उठा है. एक यूजर ने लिखा, बिग बॉस 17 के दूसरे हफ्ते में ही दोनों के बीच बहस देखने को मिली थी. दरअसल, अंकिता लोखंडे इस बात से नाराज थीं कि विक्की जैन शो में आने के बाद उन्हें समय नहीं दे रहे हैं. 

Advertisement

दूसरा वाक्या तब का है जब दोनों अपने रिश्ते के मुश्किल दिनों की बात करते हुए नजर आए. दरअसल, विक्की जैन ने जिक्र किया कि डेटिंग के दिनों में उनके रिलेशनशिप में प्रॉब्लम्स आईं. इस पर अंकिता कहती दिखीं कि इसका जिक्र क्यों किया. 

तीसरा वाक्य तब था जब विक्की जैन का अंकिता पर गुस्सा निकला. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी मजाक में कहा कि उन्होंने अंकिता को घर, पैसा और दूसरी चीजें दी है, जिसे सुनकर होस्ट सलमान खान भी नाराज नजर आए थे. 

Advertisement

चौथा वाक्या तब हुआ जब किचन में विक्की जैन ने अंकिता के खाने पर कोई कमेंट किया था और दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई थी. 

पांचवा वाक्या तब हुआ जब एक लड़ाई में विक्की जैन ने शादीशुदा मर्दों को सहने की बात कही. इस पर अंकिता लोखंडे ने तलाक का जिक्र किया. 

Advertisement

छठा वाक्या हाल ही का है जब एक बहस के दौरान विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे पर हाथ उठाने की कोशिश की. इस पर अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी ने खूब मुद्दा बनाया. 

Featured Video Of The Day
'हिन्दू समाज को हिंसक...'- राहुल गांधी के बयान पर पीएम मोदी ने जताया ऐतराज