Video: इस वजह से 'मेड फॉर इच अदर' कपल हैं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, Vicky बोले- मैं Boy Ankita हूं

इन दिनों अंकिता लोखंडे और विक्की जैन स्टार प्लस के नए शो 'स्मार्ट जोड़ी' में देखे जा रहे हैं. इस शो के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे शो के थीम 'मेड फॉर इच अदर' पर बात करते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

जब से अंकिता लोखंडे की शादी विक्की जैन से हुई है, तब से वे सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहने लगी हैं. अंकिता अपने फैन्स के साथ लगातार नए पोस्ट साझा कर चर्चा में बनी रहती हैं. अंकिता लोखंडे का हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे होली पार्टी में पति विक्की जैन पर गुस्से में बरसती हुई देखी गई थीं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर कर दिया है. इस वीडियो में विक्की जैन बताते हुए नजर आ रहे हैं कि आखिर क्यों वे और अंकिता 'मेड फॉर इच अदर' कपल हैं. 

इन दिनों अंकिता लोखंडे और विक्की जैन स्टार प्लस के नए शो 'स्मार्ट जोड़ी' में देखे जा रहे हैं. इस शो के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे शो के थीम 'मेड फॉर इच अदर' पर बात करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में विक्की बता रहे हैं कि आखिर क्यों अंकिता और उनकी जोड़ी एक दूजे के लिए बनी है. वीडियो में विक्की खुद को 'बॉय अंकिता' और अंकिता को 'लेडी विक्की' कहते हुए भी देखे जा सकते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे इसके कैप्शन में लिखती हैं, "हमें शब्दों की जरूरत नहीं. हम बस एक दूसरे को देखते हैं और हंसते हैं या फिर नहीं हंसते हैं". 

Advertisement

अंकिता लोखंडे के इस वीडियो पर फैन्स के भी ढेरों कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. लोग वीडियो पर फायर और दिल इमोजी बनाकर भी प्यार बरसा रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में अंकिता और विक्की की शादी हुई है. शादी के बाद से अंकिता सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहने लगी हैं. होली के मौके पर अंकिता और विक्की का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे विक्की के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लेती नजर आई थीं.

Advertisement

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave