'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे को सुशांत की बात करना पड़ा भारी, गुस्साए फैन्स बोले- ऑडियंस बेवकूफ नहीं है

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में जिक्र करना फैंस को पसंद नहीं आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
B
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड (Bigg Boss 17 Latest Episode) चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसका कारण अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का जिक्र करना है. बीती रात के एपिसोड में वह उड़ारियां एक्टर अभिषेक कुमार के साथ बात करते हुए पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस SSR के सफर और उनके लुक के बारे में बात करते हुए दिखाई देती हैं. दरअसल, एक्ट्रेस को अभिषेक से कहते देखा गया कि जब भी वह घर में नंगे बदन घूमते हैं तो उन्हें सुशांत की याद आती है. वहीं इस दौरान वह इमोशनल होती हैं, जिसे लेकर फैंस के बीच भी चर्चा जारी है. जहां कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं.  

लेटेस्ट एपिसोड को देखने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस अंकिता लोखंडे की आलोचना करते हुए नजर आ रही है. वहीं लोगों का कहना है कि वह केवल वोट्स के लिए बिग बॉस 17 जर्नी में सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र कर रही हैं. एक यूजर ने लिखा, बिग बॉस ऑडियंस कोई बेवकूफ नहीं है, जो उनको ये दिखाई ना दे कि वोट्स के लिए कैसे सुशांत का नाम इस्तेमाल कर रही है. 

Advertisement

दूसरे यूजर ने लिखा, अंकिता लोखंडे ने आज सुशांत भाई का इस्तेमाल करके सहानुभूति प्राप्त करने के लिए अपनी एक्टिंग स्किल का पूरा इस्तेमाल कर रही हैं. लेकिन मुझे पता है कि सुशांत भाई के फैन हकीकत जानते हैं...वो इस जाल में नहीं आने वाले हैं!! तीसरे यूजर ने लिखा, अंकिता लोखंडे अपनी पूरी कोशिश कर रही हैं कि सुशांत के फैंस से बात कर रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

भले ही लोग ट्रोल कर रहे हैं. लेकिन कई लोग अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में भी है. एक यूजर ने लिखा, अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने का 100% अधिकार है, वे रिलेशनशिप में थे. SSR के हमें छोड़ने के बाद, अंकिता ने कभी भी अन्य लोगों की तरह #SSR के बारे में बुरा नहीं बोला. यहां तक कि #BiggBoss17 में भी, उन्होंने SSR के लिए अत्यंत सम्मान और तारीफ के साथ बात की. रियल इमोशन, नाटक नहीं है.

Advertisement

बता दें, अंकिता लोखेंडे और सुशांत सिंह राजपूत की डेटिंग की शुरुआत पवित्र रिश्ता सीरियल के सेट से हुई थी, जिसके बाद काफी साल दोनों का रिश्ता चला. वहीं जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो काफी चर्चा में रहा था. 

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?