अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ हाथों में हाथ डाले शेयर की Photo, फैन्स ने पूछा- शादी कब है?

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं, कहा जा रहा है कि अगले ही महीने अंकिता अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ विवाह के पवित्र के बंधन में बंध सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
अंकिता की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं, कहा जा रहा है कि अगले ही महीने अंकिता अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ विवाह के पवित्र के बंधन में बंध सकती हैं. अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक फोटो पोस्ट की है, जिसमें अंकिता और विक्की हाथों में हाथ लिए दिखाई दे रहे हैं. अंकिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से ये प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर एक खूबसूरत लोकेशन पर ली गई है, जिसमें दो लोगों के हाथ नजर आ रहे हैं.

शेयर की गई फोटो में एक हाथ विक्की का और दूसरा अंकिता का है. दोनों प्रेमियों ने एक दूसरे का हाथ थामा हुआ है. फोटो पोस्ट करते हुए अंकिता ने बहुत ही प्यारा कैप्शन भी लिखा हुआ है. वे लिखती हैं, "इच अदर...जीवन में सबसे अच्छी और एकमात्र चीज है जिसे हमें बनाए रखना है". अंकिता-विक्की की इस रोमांटिक फोटो पर फैंस भी जमकर प्यार बरसा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट कर लिखा है, 'स्टे ब्लेस्ड यू बोथ'. एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'हैंड इन हैंड'. वहीं अधिकतर फैन्स अंकिता से शादी की डेट पूछते नजर आए.

बता दें कि हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की थी. इसमें अंकिता ने तोहफे में मिले फुटवियर की एक झलक फैंस के साथ शेयर की थी. इस तस्वीर के शेयर होने के बाद से ही अंकिता और विक्की के शादी की चर्चाएं तेज हो गई हैं. दरअसल, इस तस्वीर में एक फुटवियर के बॉक्स पर लिखा था, हैप्पी ब्राइड. वहीं, दूसरे पर ब्राइड टू बी लिखा नजर आया था. इन तस्वीरों के सामने आते ही अंकिता की शादी को लेकर कयास लगाए जाने लगे थे.

ये भी देखें- KBC 13 में गीता सिंह गौर ने जीते एक करोड़ रुपये, यूं पहुंचीं हॉट सीट तक

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरास हादसे के 3 दिन, 'भोले बाबा' पर अब तक कार्रवाई नहीं