अंकिता लोखंडे ने मनाया पति विक्की जैन और मां का बर्थडे, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में मां वंदना लोखंडे और पति विक्की जैन के बर्थडे की पार्टी रखी थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में डबल सेलिब्रेशन मनाया, जो था मां वंदना लोखंडे और पति विक्की जैन के बर्थडे का. दरअसल, 1 अगस्त को विक्की जैन और वंदना लोखंडे का 2 अगस्त को बर्थडे था. इसके चलते एक्ट्रेस ने बर्थडे बैश रखा था, जिसमें एक्टर अर्जुन बिजलानी, रैपर बादशाह और करण कुंद्रा शिरकत करते हुए नजर आए थे. वहीं अब एक्ट्रेस ने बर्थडे बैश की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई 10 तस्वीरों के साथ अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा, "मेरा लेफ्ट और राइट हाथ. मेरे अगस्त के बच्चे. वाकई, एक मजेदार जन्मदिन की पार्टी!" इस पोस्ट पर फैंस ने हार्ट इमोजी से रिएक्शन दिया है और खूब प्यार लुटाया है. 

तस्वीरों की बात करें तो पहली फोटो में एक्ट्रेस मां और पति के साथ केक काटते हुए पोज देती हुई दिख रही हैं. दूसरी फोटो में एक्ट्रेस सिर पर प्लेट रखकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. तीसरी फोटो उन्होंने मां के साथ शेयर की है. वहीं अन्य तस्वीरों में वह मेहमानों के साथ पोज देती हुई दिख रही हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार अंकिता लोखंडे को रणदीप हुड्डा की स्वतंत्र वीर सावरकर में देखा गया था, जो 22 मार्च को रिलीज हुई थी. वहीं उन्हें पवित्र रिश्ता सीरियल में अर्चना के किरदार के नाम से आज भी जाना जाता है. 

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India