बिग बॉस 17 में इन 3 कंटेस्टेंट को मिली खास पावर, प्रोमो देख लोग बोले- असली मंजुलिका तो...

Bigg Boss 17 Latest Promo: अंकिता लोखंडे, सना खान और खानजादी को स्पेशल पॉवर बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड में प्रोमो में देते हुए देखने को मिली है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Episode: बिग बॉस 17 में हर दिन लड़ाई होना अब आम बात हो गया है. लेकिन बात तब मजेदार होती है जब टास्क में ये दुश्मनी निकलते हुए नजर आती है. ऐसा ही बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में हुई लड़ाई में देखने को मिला है. जहां अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और ऐश्वर्या शर्मा की लड़ाई नए लेवल पर चली गई है और दोनों के बीच हर छोटी बहस लड़ाई में तब्दील हो जाती है. इसके असर अब बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड में भी देखन को मिलने वाला है. जहां अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा से एक पावर खींचते हुए नजर आने वाली है. 

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो

बिग बॉस 17 के मेकर्स द्वारा शेयर किए गए नए प्रोमो  में बिग बॉस घर वालों से कहते हैं कि घर में डरावना माहौल रहेगा. वहीं दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) , खानजादी और सना मंजुलिका बनकर मेरे ढोलना गाने पर डांस करती हुई नजर आती हैं. इसके बाद बिग बॉस उनसे पूछते हैं कि उन्हें क्या लगता है कि घर में सत्ता किसके पास नहीं होनी चाहिए? इस पर अंकिता का कहना है कि मुझे नहीं लगता कि ऐश्वर्या किसी भी शक्ति की हकदार हैं. वहीं सना कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि ईशा अभी सत्ता संभाल सकती हैं. 

इसके बाद प्रोमो में आगे विक्की जैन, मुनव्वर फारूखी, नील भट्ट, अरुण मा शेट्टी और अनुराग डोभाल को एक एक कर खानजादी, सना खान और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) चुनते हुए नजर आते हैं. इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने खूब रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, अंकिता लोखंडे असली मंजुलिका है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, मंजुलिका तो ऐश्वर्या शर्मा है. तीसरे यूजर ने लिखा, फुल ड्रामेबाजी. चौथे यूजर ने लिखा, एक मंजुलिका नहीं संभलती. 3 ले आए. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार
Topics mentioned in this article