'बिग बॉस 15' में जाने को लेकर क्या बोलीं अंकिता लोखंडे? पोस्ट में सबकुछ किया साफ

अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) को लेकर पिछले कई दिनों से ये अफवाहें उड़ रही थीं कि वो बिग बॉस के 15वें (Bigg Boss 15) में हिस्सा लेंगी.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) ने पोस्ट किया शेयर
नई दिल्ली:

बिग बॉस के 15वें (Bigg Boss 15) सीजन के लिए फैन्स अभी से उत्सुक दिखाई दे रहे हैं. शो को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. बीते दिनों कई रिपोर्ट्स में ये बातें सामने आई थीं कि इस बार के सीजन में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) भी नजर आ सकती हैं. हालांकि अब इन सारी बातों पर अंकिता लोखंडे की प्रतिक्रिया भी सामने आई गई है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इन खबरों को अफवाह करार दिया है.

अंकिता लोखंडे ने लिखा है: "मैंने इस बात को नोटिस किया है कि मीडिया के कुछ सेक्शन अटकलें लगा रहे हैं कि मैं इस साल बिग बॉस में भाग लूंगी. मैं इस बात को बताता चाहती हूं कि मीडिया का ये सेक्शन और सभी लोग जान लें और नोट करें कि मैं इस शो का हिस्सा नहीं बनने जा रही हूं. इस शो में मेरे भाग लेने की खबरें अफवाह के सिवा कुछ नहीं. लोग मुझे अपनी नफरतें भेजने में जल्दबाजी दिखा रहे हैं, जबकि मैं उस चीज का हिस्सा भी नहीं हूं."

अंकिता लोखंडे ने टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. पवित्रा रिश्ता के अलावा अंकिता एक थी नायका और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने 'बागी 3' में भी अभिनय किया था. अंकिता लोखंडे टीवी शो 'झलक दिखला जा' और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं.

Featured Video Of The Day
Child Marriage पर Supreme Court का बड़ा फैसला, जारी की गई ये Guidelines | NDTV India