अंकिता लोखंडे ने अस्पताल से पति विक्की जैन के साथ शेयर की तस्वीरें, लिखा-  बीमारी में एक साथ...

पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ अस्पताल से शेयर की गई तस्वीरें के साथ कैप्शन लिखा है, जिस पर लोगों का रिएक्शन सामने आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अंकिता लोखंडे ने अस्पताल से शेयर की तस्वीरें
नई दिल्ली:

पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ अस्पताल से तस्वीरें शेयर की हैं. दरअसल, वह हाथ की चोट के कारण अस्पताल में एडमिट हैं. तस्वीरों में कपल को अस्पताल के बेड पर एक साथ देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, बीमारी और सेहत में साथ. सचमुच..#अंकिता #विकी #अंकितालोखंडे #विकीजैन #अन्वीकीकहानी #हॉस्पिटल.' इस पोस्ट के बाद फैंस और बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों ने कमेंट में उनके जल्द ठीक होने की कामना की है. 

एक्ट्रेस निशा रावल ने लिखा, जल्द ठीक हो जाओ यह कामना है. मृदुला ओबरॉय ने लिखा, गेट वेल सून अंकिता. वहीं फैंस ने भी गेट वेल सून और हार्ट इमोजी की बहार कमेंट में लगा दी है. 

Advertisement

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने साल 2021 के दिसंबर में शादी की थी. वहीं बिग बॉस 17 में दोनों ने हिस्सा लिया था. इसके बाद एक्ट्रेस को रणदीप हुड्डा की स्वतांत्र्य वीर सावरकर में शो से निकलने के बाद देखा गया. जबकि अब वह वेब सीरीज आम्रपाली में फिल्ममेकर संदीप सिंह के साथ कोलाब करने वाली हैं, जिसमें वह आम्रपाली का किरदार निभाएंगी. 

गौरतलब है कि हाल ही खबरें सामने आई थीं कि अंकिता लोखंडे ने करण जौहर की सीरीज स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को रिजेक्ट कर दिया है. इसी पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके बताया था कि ये खबरें केवल अफवाह हैं और इनमें कोई सच्चाई नहीं है. 

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई, TMC विधायक ने क्या कहा?