Ankita Lokhande ने शेयर की नो मेकअप, नो हेयर स्टाइल Photos, लिखा- 'मैं ओरिजनल हूं...'

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Ankita Lokhande ने शेयर की नो मेकअप, नो हेयर स्टाइल Photos, लिखा- 'मैं ओरिजनल हूं...'

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शेयर कीं फोटोज

नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी एक से एक बेहतरीन फोटोज शेयर कर रही हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने फिर से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक नजर आ रहा है. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Photos) ने फोटो के कैप्शन में लिखा है: ''मैं ओरिजनल हूं और यह अपने आपमें परफैक्शन है. नो मेकअप और नो हेयर स्टाइल.'' 

किसानों की तुलना आतंकवादी से करने पर भड़के दिलजीत दोसांझ, लिखा- इंसानियत नाम की कोई चीज है या नहीं

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की इन तस्वीरें पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. अभी तक फोटोज को एक लाख 46 हजार से ज्यादा बार पसंद किया जा चुका है. अंकिता लोखंडे इन फोटोज में शॉर्ट प्रिटेंड ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. अंकिता लोखंडे टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी नजर आने लगी हैं. वो आखिरी बार 'बागी-3' में नजर आई थीं.

Ranbir और Alia को एयरपोर्ट पर देख फोटोग्राफर ने कहा 'दोनों साथ आ जाइये' तो एक्टर से यूं मिला जवाब- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के जरिए टीवी में अपना कदम रखा था. इस सीरियल से ही अंकिता लोखंडे ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस सीरियल में अंकिता लोखंडे ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही मुख्य भूमिका अदा की थी. सीरियल में दोनों की जोड़ी को भी फैंस से काफी प्यार मिला था. सीरियल के अलावा अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई. वह कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' में भी मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आई थीं.