Bigg Boss 17: सना, आयशा और ईशा के साथ विक्की जैन की पार्टी पर अंकिता लोखंडे की मां ने दिया रिएक्शन! कही चौंकाने वाली बात

बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ने जमकर पार्टी की और वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ने जमकर पार्टी की और वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए. हाल ही में उनकी पार्टी की ढेर सारी तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें वह बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट्स रह चुकीं ईशा मालवीय, आयशा खान और सना खान के साथ पार्टी करते और तस्वीरों के लिए पोज करते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखते ही अंकिता लोखंडे के फैंस को वो बात याद आ गई, जब उन्होंने विक्की को सख्त हिदायत दी थी कि वह बाहर जाकर पार्टी नहीं करेंगे, लेकिन शायद विक्की, अंकिता की बात को पूरी तरह भूल चुके हैं. इस बीच अंकिता की मां का रिएक्शन भी सामने आया है.

अंकिता की मां का रिएक्शन

विक्की के पार्टी करने को लेकर जब अंकिता लोखंडे की मां से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब वह बिग बॉस से बाहर आया तो सब लोग उसे कॉल कर रहे थे. सब लोग उससे मिले, मैं भी मिली. मैं भी थी वहां थी, हमने बातें की, मजा आया. अंकिता की मां ने कहा कि विक्की ने बाहर आने के बाद इडली सांभर खाया जो उन्हें पसंद है. वहीं अंकिता के लिए वह आलू, रोटी, कुरकुरी भिंडी बनाएंगी जो उनकी फेवरेट है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अंकिता के घर आने की तैयारी में उन्होंने घर को फूलों से सजाया है. अंकिता को गुलाब पसंद है इसलिए घर में वहीं फूल लगाए जा रहे हैं.

Advertisement

बता दें कि 28 फरवरी को बिग बॉस 17 का फिनाले है. अंकिता लोखंडे ट्रॉफी की प्रबल दावेदार बताई जा रही हैं. इसके अलावा मुनव्वर फारूकी को भी बहुत ही मजबूत दावेदार कहा जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा