Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे की सास ने सलमान खान के सामने मारा ताना, बोलीं- ऐसे शो में नहीं जाऊंगी जहां...

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले पर सभी की नजरें टिकी रहीं और आखिरकार शो को अपना विनर मिल गया. स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इस शो के विजेता रहे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सलमान खान के सामने ही बरस पड़ी अंकिता जैन की सास
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले पर सभी की नजरें टिकी रहीं और आखिरकार शो को अपना विनर मिल गया. स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इस शो के विजेता रहे. शो का फिनारे एपिसोड बेहद एंटरटेनिंग रहा. सलमान खान ने अंकिता लोखंडे और उनकी सास रंजना जैन की खिंचाई की और उन्हें 7 वचन लेने के लिए भी कहा. इस दौरान रंजना ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे अंकिता के चेहरे का रंग ही उड़ गया और हर कोई हैरान रह गया.

अंकिता ने लिए ये वचन

बिग बॉस के फिनाले एपिसोड में फाइनल में पहुंचे कंटेस्टेंट्स के घरवाले भी में नजर आए. इस दौरान सलमान खान ने अंकिता लोखंडे और उनकी सास रंजना जैन के साथ जमकर मस्ती की. सलमान खान ने अंकिता और रंजना से 7 वचन लेने के लिए कहा. इसमें अंकिता ने 4 वचन लिए और उनकी सास ने 3 वचन लिए. अंकिता ने कहा कि वह उनका हमेशा ख्याल रखेंगी और सबके साथ अच्छे से रहेंगी. उन्होंने विक्की के लिए कहा कि वो दोनों अब झगड़ा नहीं करेंगे. इस पर सलमान ने कहा कि ऐसा तो संभव ही नहीं है.

अंकिता ने सास ने कह दी ये बात

बारी जब रंजना जैन की आई तो उन्होंने कहा कि ऐसे शो में कभी नहीं जाऊंगी जहां परिवार की इज्जत पानी में चली जाए. उनके मुंह से ऐसी बात सुनकर अंकिता के चेहरे का रंग उड़ गया और उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है. सलमान खान ने अंकिता की सास को समझाते हुए कहा कि दोनों की लव मैरिज हुई है और ऐसा होता है. दोनों 2 साल साथ रहे हैं, आगे भी अच्छे से रहेंगे, इनका लंबा चलेगा.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report