ना मुनव्वर फारुखी ना विक्की जैन... सलमान खान ने बताया कौन 3 कंटेस्टेंट चला रहे हैं बिग बॉस का घर, नाम जान लोग हुए शॉक्ड

Ankita Lokhande, Mannara Chopra Isha Malviya Running Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान ने घर को चलाने वाले 3 कंटेस्टेंट का नाम लिया है.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
Bigg Boss 17: सलमान खान ने बताया कौन 3 कंटेस्टेंट घर को चला रहे हैं.
नई दिल्ली:

Ankita Lokhande, Mannara Chopra Isha Malviya Running Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 की शुरुआत से विक्की जैन और मुनव्वर फारुखी को पूरे घर को चलाने वाला कहा गया है. वहीं पिछले कुछ हफ्ते पहले दोनों को उनके प्लानिंग के लिए होस्ट सलमान खान की डांट भी पड़ी थी. लेकिन अब इस हफ्ते के वीकेंड का वार पर सलमान खान ने बिग बॉस हाउस को चला रहे 3 कंटेस्टेंट का नाम लिया है, जो कि लोगों का हैरान कर रहा है. क्योंकि ना इसमें विक्की जैन हैं और ना ही मुनव्वर फारुखी. इसके चलते नया प्रोमो सुर्खियों में आ गया है. 

बिग बॉस 17 वीकेंड का वार प्रोमो | Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar Promo

BB17 के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो की शुरुआत सलमान की बात से होती है, जो अभिषेक से कहते हैं कि अगर तुमने मेरे सामने ईशा के साथ ऐसी बदतमीजी की तो मैं तुम्हें नहीं छोड़ता. आगे वह कहते हैं कि घर में मन्नारा और अंकिता के रिश्ते ही साफ हैं. वहीं उनका कहना है कि मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय ही अभी घर चला रही हैं. बाकी सभी अनजान और खोए हुए हैं.

Advertisement

इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन देना शुरु किया है. एक यूजर ने लिखा, मैं इससे पूरी तरह असहमत हूं, मुझे नहीं लगता कि अंकिता, मनारा या ईशा शो चल रही हैं. मुझे लगता है कि यह मुख्य रूप से मुनव्वर और विक्की हैं, जो कोशिश कर रहे हैं. अंकिता की किसी से भी बनती नहीं और मनारा केवल शिकायत ही करती है. जबकि इकलौती समझदार ईशा है.

Advertisement

इसके अलावा प्रोमो में बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड औरा का स्वागत होता है. वहीं अरुण माशेट्टी उसके साथ मजाक करते हुए नजर आता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़