अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या या मुनव्वर नहीं बल्कि यह कंटेस्टेंट बन बैठा है बिग बॉस 17 का मास्टरमाइंड, खुलकर खेल रहा है गेम

बिग बॉस 17 में बड़े-बड़े एक्टर आए हैं. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी आए हैं. इसी तरह का शो जीतने वाले खिलाड़ी भी आए हैं. लेकिन यह अनजान सा एक शख्स बिग बॉस का मास्टरमाइंड बन बैठा है. आप जानते हैं इसका नाम?

Advertisement
Read Time: 20 mins
बिग बॉस 17 का यह कंटेस्टेंट बनता जा रहा है मास्टरमाइंड
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 हाउस का मास्टरमाइंड कौन है? अंकिता लोखंडे नहीं, ऐश्वर्या शर्मा भी नहीं. यहां तक कि मुनव्वर फारूकी भी नहीं. बिग बॉस 17 में आए मशहूर यूट्यूबर्स भी नहीं. अगर आप इस सवाल का जवाब नहीं जानते हैं तो हम बताते हैं आपको कि इन दिनों बिग बॉस 17  में कौन सा ऐसा कंटेस्टेंट है जो खुलकर गेम खेल रहा हैं. लोगों को अपनी बातों से बहला भी रहा है और कुछ वैसा ही करवाना चाह रहा है जैसा वह चाहता है. दिलचस्प बात यह है कि यह कंटेस्टेंट कोई फेमस एक्टर या इन्फ्लुएंसर नहीं है. बल्कि एक ऐसा शख्स है जो आम जीवन में एक कारोबारी है और एक मशहूर एक्ट्रेस का पति भी है. 

चलिए इतना सस्पेंस कायम करने के बाद अब हम आपके सामने उस शख्स का पर्दाफाश कर ही देते हैं. यह शख्स कोई और नहीं मशहूर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन है. जी हां, एकदम सही. विक्की जैन बिग बॉस 17 हाउस में इन दिनों विक्की भैया के नाम से मशहूर हैं जिन्हें हर खिलाड़ी के साथ घुलते-मिलते हुए देखा जा सकता है. यही नहीं, वह कोशिश करते हैं कि खिलाड़ियों को मैन्युपलेट करके गेम को दिलचस्प बनाया जाए. यही बात उन्हें घर में हमेशा एक्टिव भी रखती है और वह कैमरे में नजर भी आते हैं. बाकी सभी कंटेस्टेंट तो यहां-वहां ऊंघते हुए या फिर चिल्ला-चिल्ली करते नजर आते हैं.

Advertisement

हाल ही के एपिसोड में उस समय दिलचस्प माहौल देखने को मिला जब बिग बॉस ने घरवालों से नॉमिनेशन करने के लिए कहा. नॉमिनेशन का टास्क काफी मजेदार और बिग बॉस के सरप्राइज जैसा ही था. अब इस टास्क में जब सना नॉमिनेट हुईं तो उन्हें गुस्सा आ गया. बस विक्की जैन ने इसी का फायदा उठाते हुए उन्हें खूब उकसाया और घर का काम करने का विरोध करने के लिए कहा. इस तरह सना ने उनके कहने पर खूब हंगामा मचाया और खानजादी के साथ जमकर उनकी तकरार भी हुई. हालांकि बाद में सना ने यह माना कि उन्हें उकसाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन वह करेंगी वही जो उनका मन चाहेगा. 

Advertisement

वहीं नॉमिनेशन टास्क में भी विक्की भैया यानी विक्की जैन गेम खेल गए. वह अपने पसंदीदा अभिषेक और ईशा को नॉमिनेशन टास्क से बचाना चाहते थे. जबकि अंकिता लोखंडे नील भट्ट को बचाना चाहती थीं. वह ऐश्वर्या और नील को बचा सकते थे. लेकिन पहले विक्की ने अंकिता को शीशे में उतारा और फिर उनसे अपने मन की बात करवा ही ली. हालांकि अंकिता को यह बात पसंद नहीं आई लेकिन वह फिर भी मान गईं. इस तरह विक्की जैन ऐश्वर्या और नील की पॉपुलैरिटी की दुहाई देकर अभिषेक और ईशा को बचा ले गए. इस तरह बिग बॉस 17 हाउस में विक्की जैन ही ऐसे खिलाड़ी हैं जो खूब खेल रहे हैं और दर्शकों को जमकर कंटेंट भी दे रहे हैं. बाकी सब तो बड़ी-बड़ी बातें और वड़ा पाव खाते वाले लग रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assam में बारिश और बाढ़ की मार, प्रशासन का राहत अभियान जारी