अंकिता लोखंडे की सगाई का Video वायरल, रिंग पहनाते ही विक्की जैन को कर लिया KISS

बहुत ही ग्रैंड तरीके से अंकिता और विक्की की इंगेजमेंट सेरेमनी हुई, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अंकिता और विक्की की सगाई का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाने वालीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन आखिरकार एक दूसरे के हो गए हैं. मुंबई के एक होटल में धूमधाम से अंकिता और विक्की की इंगेजमेंट हुई. इस इंगेजमेंट फंक्शन में टेलीविजन इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. अब पूरी रस्मों के साथ शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं. अंकिता ने स्टेज पर विक्की को जब अंगूठी पहनाई तो बैकग्राउंड में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'राब्ता' का टाइटल ट्रैक बजने लगा.

बहुत ही ग्रैंड तरीके से अंकिता और विक्की की इंगेजमेंट सेरेमनी हुई. वूंपला ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की सगाई का वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का एक्साइटमेंट देखने लायक है. अंकिता अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी में ब्लू कलर का शिमरी गाउन पहनी हुई नजर आ रही हैं, वहीं विक्की जैन ने भी उनकी मैचिंग के आउटफिट्स कैरी किए हुए हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है जैसे ही विक्की ने अंकिता को रिंग पहनाई, अंकिता उत्साहित हो गईं और अपने प्यार को पहले गले लगाया और फिर किस कर लिया.

Advertisement

इससे पहले अंकिता लोखंडे ने खुद ही अपनी मेहंदी सेरेमनी और संगीत की फोटोज़ सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थीं. इन तस्वीरों के बीच एक वीडियो में विक्की अपनी होने वाली दुल्हनिया को गोद में उठाकर झूमते हुए दिखाई दिए थे. पिछले काफी समय से अंकिता और विक्की के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन और उससे पहले अंकिता की बैचलरेट पार्टी के कई सारे फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर देखे गए. इन तस्वीरों और वीडियोज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ही बेहद रोमांटिक हैं और एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं.

Advertisement

ये भी देखें: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन और रवीना टंडन मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नजर

Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?