अंकिता लोखंडे ने बदल लिया अपना नाम, इंस्टाग्राम पर बताया क्या होगा नया नाम

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर पति विक्की जैन के साथ एक लेटेस्ट फोटोशूट की वीडियो शेयर की. इसके साथ जो कैप्शन लिखा लोग देखते ही रह गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर पति विक्की जैन के साथ अपनी एक फोटो शेयर की. दोनों का लुक बेहद ही शानदार लग रहा था और इस फोटोशूट ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और उनके फैन्स इस कपल फोटोशूट को काफी पसंद कर रहे हैं. अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक रील भी शेयर की. वीडियो में दोनों एक दूसरे को गले लगाते और कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं. क्लिप में आगे अंकिता को बाथटब में पोज देते हुए दिखाया गया है.

अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा, "हमने अपना मिडिल नाम 'हॉट एंड सैसी' रखा है." उनके एक फैन ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट किया, "यह सबसे हॉट जोड़ी है." एक ने लिखा, "टू हॉट टु हैंडल." बता दें कि अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर 2021 को मुंबई में एक ट्रेडिशनल वेडिंग सेरेमनी में बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी की. अंकिता लोखंडे ने साल 2009 में 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना का रोल निभाया था. उनके एक्टिंग करियर को इस शो ने ऊंचाइयों तक पहुंचाया. इस शो में उनके साथ लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत थे.

अंकिता लोखंडे (39) को आखिरी बार विनायक दामोदर सावरकर की जिंदगी पर बेस्ड फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में देखा गया था. इसे डायरेक्ट, को-राइट और को-प्रोड्यूस रणदीप हुड्डा ने किया. रणदीप इस फिल्म में सावरकर के रोल में थे. अंकिता की बात करें तो वो फिलहाल छोटे पर्दे के पॉपुलर चैनल कलर्स पर लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड नाम के एक शो में नजर आ रही हैं. बिग बॉस के बाद अब इस शो में भी वो अपने पति विक्की जैन के साथ दिख रही हैं.

Featured Video Of The Day
Manipur: जनता की मदद के लिए केंद्र सरकार की कोशिश, सस्ते दामों पर मिलेगा जरूरत का सामान