अंकिता लोखंडे को आया गुस्सा, फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर में घुसने लगे फोटोग्राफर तो बोलीं- आप लोग बाहर चलिए...

अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में थियेटर में घुसने की कोशिश कर रहे पैपराजी पर भड़कती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे पैपराजी पर भड़कती नजर आईं. अंकिता को पैपराजी पर गुस्सा अपनी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की स्क्रीनिंग के दौरान आया. दरअसल पैपराजी सिनेमा हॉल में घुसने की कोशिश कर रहे थे. बता दें कि इस फिल्म में रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं. ये फिल्म शुक्रवार 22 मार्च को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है. गुरुवार (21 मार्च) की शाम को सेलेब्स के लिए फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी.

स्क्रीनिंग की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. एक वीडियो में अंकिता अपने साथी बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार और फिरोजा खान उर्फ खानजादी के साथ सिनेमा हॉल की तरफ जा रही हैं. जबकि पैपराजी उनके पीछे पीछे जा रहे हैं. वीडियो में कुछ फोटोग्राफर्स को अपने कैमरे के साथ थिएटर में एंट्री करते हुए कैद किया गया है. उनके इस बर्ताव से अंकिता नाराज हो गईं और उन्हें फटकार लगाईं.

Advertisement

उन्होंने उनसे शांत रहने और सिनेमा हॉल से निकलने की बात कही. अंकिता ने पैपराजी से कहा, "आप लोग बाहर चलिए प्लीज. यह सच में सही नहीं है. यह सच में नहीं किया गया है. फिल्म चल रही है यार अंदर. क्या बात है ये." इस फिल्म में 'पवित्र रिश्ता' फेम एक्ट्रेस वीर सावरकर की पत्नी यमुनाबाई सावरकर का किरदार निभा रही हैं. जबकि रणदीप ने विनायक दामोदर सावरकर का रोल निभाया. स्वातंत्र्य वीर सावरकर अंकिता और रणदीप के बीच ये पहला ऑन-स्क्रीन कोलैबोरेशन है. एक्टिंग के अलावा रणदीप ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी लिखी और इसे को प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म हिंदी और मराठी दोनों भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा