स्मार्ट जोड़ी के सेट पर अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा- ‘मुश्किल दौर में मुझे विक्की ने संभाला’

अंकिता ने स्मार्ट जोड़ी के सेट पर कहा कि जब वह अपने जीवन के सबसे बुरे दौर का सामना कर रही थीं, तब विक्की ने उन्हें फोन किया. तब वे दोनों दोस्त नहीं थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे इन दिनों स्टार प्लस के नए रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में दिख रहे हैं. शो में खुद को इंट्रोड्यूस करते हुए दोनों ने कहा कि वे पहली बार 2013 में एक-दूसरे से मिले थे. अंकिता लोखंडे ने कहा, हम एक-दूसरे को जानते थे लेकिन हम दोस्त नहीं थे. अंकिता ने कहा कि जब वह अपने जीवन के सबसे बुरे दौर का सामना कर रही थीं, तब विक्की ने उन्हें फोन किया. अंकिता ने कहा कि बाद में एक दिन मुझे याद नहीं क्यों, मैंने उसे फोन किया. मुझे किसी तरह बस उसकी जरूरत थी.

यह वह शुरुआत थी. हमने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया. इतने टाइम में हम एक दूसरे को काफी समझने लगे. सभी उतार-चढ़ावों के बावजूद यह एक अच्छा दौर रहा है. अंकिता ने कहा कि विक्की में जिस तरह से किसी मुश्किल समय में साथ खड़े होने की क्षमता है, उतनी सब में नहीं होती.  दोनों ने दिसंबर 2021 में शादी की.

स्मार्ट जोड़ी होस्ट मनीष पॉल ने एक वीडियो चलाया, जिसमें विक्की ने दोनों के रिश्ते में आए कठिन परीक्षा को याद किया. कपल ने सुशांत सिंह राजपूत का नाम नहीं लिया, लेकिन संकेत दिया कि कैसे उनकी मौत ने न केवल उन्हें बल्कि दुनिया को भी हिला दिया. अंकिता ने याद किया कि कैसे विक्की समझ गए थे कि उन्हें सहारे की जरूरत है. अंकिता ने कहा कि वह समय ऐसा था, लोगों के अलग-अलग विचार थे. मुझसे लगातार पूछताछ की जा रही थी. 

विक्की ने उस वक्त को याद करते हुए कहा, जीवन कितना भी अप्रत्याशित क्यों न हो, आपको एक साथ रहने की आवश्यकता होती है. अंकिता ने कहा कि अपने जीवन में विक्की को पाकर वह भाग्यशाली महसूस कर रही हैं. उन्होंने कहा, प्यार के बारे में मेरी जो धारणा थी, विक्की ने मुझे उससे अलग परिभाषा सिखाई है. वह मुझसे ऐसे प्यार करता है, जैसे पहले कभी किसी ने मुझसे प्यार नहीं किया. 

बता दें कि स्मार्ट जोड़ी में अंकिता और विक्की का एक साथ पहला शो है. इस शो में भाग्यश्री और हिमालय, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा, नताल्या इलिना और राहुल महाजन, अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी जैसे कपल नजर आएंगे. यह शनिवार और रविवार को स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave