तीन हफ्तों में ही बिग बॉस 17 से बाहर होंगे अंकिता लोखंडे और विक्की जैन! ये होगा कारण

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 का तीसरा वीकेंड का वार आ गया है, जिसमें सलमान खान ने अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 का तीसरा वीकेंड का वार आ गया है, जिसमें सलमान खान एक बार फिर घरवालों की क्लास लेते हुए नजर आने वाले हैं. लेकिन इन सबमें शॉकिंग तब होगा. जब होस्ट ऐसा खुलासा करेंगे कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के शो से बाहर तक निकलने की नौबत आ जाती है. वहीं इसके कारण फैंस को भी झटका लगा है. प्रोमो को देखने के बाद फैंस शो के वीकेंड के वार में क्या होगा इसे देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. 

अंकिता-विक्की पर सलमान का गुस्सा

द खबरी के ट्विटर यानी एक्स पर बिग बॉस 17 वीकेंड के वार का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसकी शुरुआत में मस्ती होती है. लेकिन आखिर में सलमान खान कहते हैं, आप लोगों ने कॉन्ट्रेक्ट जो साइन किया था उसमें सारे टर्म्स एंड कंडिशन साफ लिखे गए थे. कितने लोगों ने यहां पर पूरी तरीके से उन्हें ऑनर किया है. घर में आने से पहले किसने किस किस से बात की. इस पर विक्की जैन कहते हैं कि मेरी और नील की बात हुई थी. दो दिन पहले. 

सलमान खान, अंकिता लोखंडे से पूछते हैं कि आपको क्या पता था इन्होंने नील से बात की. अंकिता कहती हैं, मुझे बाद में पता चला था. इस पर होस्ट कहते हैं, लेकिन जब आपको पता चला गया तो इसका क्या मतलब हुआ सना. तो सना खान कहती हैं, मेकर्स के पास अधिकार हैं कि उन्हें शो से निकाल सकते हैं. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस ने अपना रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, सबको निकालो घर खाली कर दो. दूसरे यूजर ने लिखा, अंकिता, नील, अभिषेक, ईशा और विक्की प्लानिंग करके आए हैं और इनको सजा मिलनी चाहिए. या बिग बॉस को कड़ा एक्शन इनके खिलाफ लेना चाहिए. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Hezbollah प्रमुख की मौत की पुष्टि, Iran के Supreme Leader Khamenei का ठिकाना बदला गया- Report
Topics mentioned in this article