ना मुनव्वर फारूकी ना अभिषेक कुमार...ज्योतिषी ने की इन दो कंटेस्टेंट की टॉप 2 में होने की भविष्यवाणी, लोग बोले- ऐसा हुआ तो...

Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले ज्योतिषी चिराग ने टॉप 2 कंटेस्टेंट की भविष्यावाणी कर दी है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस 17 फिनाले से कुछ ही घंटों में शुरू होने वाला है, जिसके चलते फैंस भी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं जियो सिनेमा के एप पर अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट में से फेवरेट को वोट देते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में दो ज्योतिषी की एंट्री हुई, जिन्होंने फिनाले में टॉप 2 कंटेस्टेंट का नाम लिया. वहीं अब सोशल मीडिया इसका रिएक्शन देखने को मिल रहा है और लोग कह रहे हैं कि अगर ऐसा होता है तो वह शो के आने वाले सीजन पर भरोसा नहीं करेंगे. 

लेटेस्ट एपिसोड में दो ज्योतिषी चिराग दारूवाला और सौरेष शर्मा की एंट्री हुई, जिन्होंने अपने अपने दो टॉप 2 कंटेस्टेंट का प्रिडिक्शन किया है. वहीं हैरानी वाली बात यह है कि ज्योतिषी चिराग दारूवाला ने अंकिता लोखंडे और अरुण महाशेट्टी को ट़ॉप 2 कंटेस्टेंट बताया, जो कि फिनाले में पहुंचेंगे. 

Advertisement

इस खबर के सामने आते ही टेली चक्कर के पेज पर लोगों का रिएक्शन सामने आया है. एक यूजर ने लिखा, मैं मुनव्वर के अलावा किसी को भी जीतते हुए देख सकता हूं.  दूसरे यूजर ने लिखा, जैसे पिछले साल एमसी स्टैन के जीतने से शॉक्ड हो गए थे. उम्मीद है कि इस साल ऐसा कुछ ना हो. तीसरे यूजर ने लिखा, अगर ये भविष्याणी गलत निकली तो वो कहेंगे मैंने तो मजाक किया था. चौथे यूजर ने लिखा, कोई भी जीते अंकिता नहीं होनी चाहिए. 

Advertisement

बता दें, बिग बॉस 17 का फिनाले आज शाम यानी 28 जनवरी को 6 बजे से 12 बजे तक चलने वाला है, जिसमें पांच फाइनलिस्ट मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और अरुण महाशेट्टी में से कोई एक बिग बॉस 17 के विनर का ताज पहनेगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायली सेना ने लगा दी मुहर, मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla