अंजलि अरोड़ा ने 'राम चाहे लीला' गाने पर किया डांस, फैन्स फिर हुए 'कच्चा बादाम' गर्ल के दीवाने, बोले- प्रियंका की अदाएं फेल 

अंजलि का एक नया वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है. इस वीडियो में अंजलि रामलीला फिल्म के गाने 'राम चाहे लीला' पर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अंजलि अरोड़ा का लेटेस्ट डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा को रियलिटी शो 'लॉकअप' से खूब पॉपुलैरिटी मिली. लॉकअप के बाद से अंजलि के फॉलोअर्स भी बढ़े हैं, जो अक्सर उनके नए पोस्ट का इंतजार करते हैं. वहीं, अंजलि भी अपने चाहने वालों को निराश न करते हुए आए दिन अपने डांस वीडियोज और रील्स लेकर आती हैं. अंजलि का एक नया वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है. इस वीडियो में अंजलि रामलीला फिल्म के गाने 'राम चाहे लीला' पर जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं.

अंजलि अरोड़ा ने प्रियंका चोपड़ा के गाने पर किया डांस 

इस वीडियो में आप अंजलि अरोड़ा को सफेद रंग की साड़ी पहने देख सकते हैं. इस साड़ी को अंजलि ने लगभग वैसे ही ड्रेप किया है, जिस तरह से  प्रियंका चोपड़ा ने 'राम चाहे लीला' गाने में किया था. खुले बालों में अंजलि बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. अंजलि के वीडियो पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आई हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'प्रियंका को फेल कर दिया आपने'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'बहुत खूबसूरत लग रही हो अंजलि'. 

इस वीडियो को अंजलि अरोड़ा ने कुछ घंटे पहले शेयर किया था और अब तक इस रील को 4 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. कोई इस वीडियो पर 'गॉर्जियस' कमेंट कर रहा है तो कोई 'लवली' लिख रहा है. इतना ही नही, अंजलि की खूबसूरती से इम्प्रेस होकर फैन्स उनकी वीडियो पर हार्ट, फायर और हग जैसे इमोजी शेयर कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
हाथरस में 121 मौतों की कहानी क्या? एक के ऊपर एक गिरे गए लोग, हादसे में कब-क्या हुआ