रहस्य, रोमांच और रंगों की बौछार के साथ होली स्पेशल एपिसोड से एंट्री करेंगी अनीता भाबी 

एंड टीवी के कॉमेडी शो भाबीजी घर पर हैं में नई अनीता भाबी उर्फ विदिशा श्रीवास्तव की एंट्री होली के रंगों की बौछार के साथ होगी. विदिशा चमकीले रंगों, सस्पेंस और कॉमेडी के साथ दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के लिए तैयार हैं. जो इस शो में मनोरंजन को ऊपर ले जाएगा.  

Advertisement
Read Time: 15 mins
होली स्पेशल एपिसोड से होगी अनीता भाबी की एंट्री
नई दिल्ली:

होली भले ही अब खत्म हो गई हो, लेकिन ऐसा लग रहा है कि &TV पर होली का जश्न अभी खत्म नहीं हुआ है. 22 मार्च 2022 से शुरू हो रहे एंड टीवी के कॉमेडी शो भाबीजी घर पर हैं में नई अनीता भाबी उर्फ विदिशा श्रीवास्तव की एंट्री होली के रंगों की बौछार के साथ होगी. विदिशा चमकीले रंगों, सस्पेंस और कॉमेडी के साथ दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के लिए तैयार हैं. जो इस शो में मनोरंजन को ऊपर ले जाएगा.  

विदिशा श्रीवास्तव उर्फ अनीता भाबी ने कहा, "मैं अनीता भाबी के रोल में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हूं. सभी के साथ शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव रहा है. होली मेरे पसंदीदा त्योहारों में से एक है और इससे अच्छा समय नहीं हो सकता है. रंगों के त्योहार के बीच अनीता भाबी की एंट्री के लिए यह बेहतर समय है. मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. मुझे इंडस्ट्री के फैमिली – फ्रेंड्स से शो को लेकर उत्साहजनक मैसेज मिल रहे हैं. मैं थोड़ा नर्वस भी हूं, लेकिन अपनी एंट्री को लेकर  उत्साहित भी हूं.

अपनी एंट्री ट्रैक के बारे में बात करते हुए विदिशा ने बताया, “एंट्री ट्रैक काफी रोमांचकारी और रहस्यमय है. एक हाई-वोल्टेज ड्रामा और सस्पेंस सामने आएगा, क्योंकि विभूति (आसिफ शेख) एक हत्या में फंस जाते हैं. ऐसा होता है कि विभूति को एक फिल्म का प्रस्ताव मिलता है, जहां उसे अनीता भाबी  के साथ एक हत्या का दृश्य शूट करना होता है. हालांकि अंगूरी (शुभंगी अत्रे) और टीएमटी ने फिल्म के सीन को गलत समझा और विभूति पर अनीता की हत्या का आरोप लगाते हुए दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) को फोन किया.

Advertisement

अनीता के गायब होने के कारण विभूति फंस जाता है और अपनी बेगुनाही साबित नहीं कर पाता. अनीता यह सबसे अंजान है और हर कोई उसे ढूंढ रहा है. आगे क्या होता है, यह सस्पेंस है. विदिशा श्रीवास्तव नई अनीता भाबी के रूप में 22 मार्च से &TV भाबीजी घर पर हैं में शानदार एंट्री करेंगी. शो हर सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे प्रसारित होगा. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
UK Election 2024: UK की संसद में गूंजेगी भारतीयों मूल के सांसदों की धमक? | Rishi Sunak | Britain