Bigg Boss 18: 58 साल के सलमान के लिए दुल्हनिया ढूंढने निकले अनिरूद्धाचार्य, भाईजान बोले- मुझे भगोड़ी...

Bigg Boss 18 Latest News: बिग बॉस 18 के नए प्रोमो में स्पेशल गेस्ट अनुरुद्धाचार्य होस्ट सलमान खान के लिए दुल्हनिया ढूंढने की ख्वाहिश बयां करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18: कुछ ही घंटों में बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर शुरू होने वाला है, जिसे लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है. इसी एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए मेकर्स ने नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शो में बतौर स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे अनिरूद्धाचार्य, जो कि अपने वायरल वीडियो और सलाह के लिए चर्चा में रहते हैं. वह होस्ट सलमान खान के साथ बातें करते हुए नजर आ रहे हैं और उनकी शादी के लिए लड़की ढूंढने की बात करते दिख रहे हैं. 

प्रोमो में अनिरूद्धाचार्य होस्ट सलमान खान और उनके साथ एक पॉलीटिशियन कंटेस्टेंट से बात करते हुए दिख रहे हैं. कंटेस्टेंट कहते हैं, पॉलीटिशियन बहुत लालची होते हैं. वह लोगों के मन में उन्हें जानने की जिज्ञासा पैदा करते हैं. इसके बाद महाराज उनसे पूछते हैं कि उनकी शादी हुई है और उनसे उम्र के बारे में पूछते हैं तो वह कहते हैं कि वह सलमान से छोटे हैं. 

इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि वह और कंटेस्टेंट अभी शादी के लिए बहुत छोटे हैं. इसका जवाब देते हुए महाराज कहते हैं, दो देखना पड़ेगी. एक आपके लिए और एक इनके लिए (सलमान खान). लेकिन भाईजान मना करते हैं तो वह कहते हैं मैं जो लाउंगा वो भागेगी नहीं. तो सलमान कहते हैं हमको भगोड़ी चाहिए. इस मजाक मस्ती को देख इंटरनेट यूजर्स की हंसी नहीं रूक रही है.  
 

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट