बिग बॉस ओटीटी 3: अनिल कपूर एक एपिसोड के लिए चार्ज कर रहे हैं इतने करोड़, लेकिन भाईजान को नहीं दे पाए टक्कर

Bigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस ओटीटी 3 अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं. साथ ही उनकी फीस को लेकर भी कई तरह की खबरें आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए इतने रुपये चार्ज कर रहे हैं अनिल कपूर
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का ऐलान हो चुका है. बुधवार को इस शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो भी सामने आ गया है. जिसके जरिए मेकर्स ने दर्शकों को यह बताने की कोशिश की है कि बिग बॉस ओटीटी 3 एकदम झकास रहने वाला है. वहीं इस शो के होस्ट को लेकर भी अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है. कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी 3 अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं. साथ ही उनकी फीस को लेकर भी कई तरह की खबरें आ रही हैं. 

अंग्रेजी वेबसाइट फिल्मी मीट की खबर के अनुसार बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट के लिए जियो सिनेमा ने अनिल कपूर को फाइल किया है. इसके लिए उन्होंने सलमान खान से 10 करोड़ रुपये कम फीस ली है. खबर के मुताबिक अनिल कपूर ने बिग बॉस ओटीटी 3 के एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. जबकि सलमान खान इसके एक एपिसोड का 12 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. हालांकि अनिल कपूर की फीस को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, न ही एनडीटीवी इसकी पुष्टि करता है. 

Advertisement

आपको बता दें कि बुधवार को जियो सिनेमा एक वीडियो प्रोमो ने जून में आने वाले बिग बॉस ओटीटी 3 की घोषणा करते हुए रिलीज किया है. टीजर भारत की सबसे बड़े डिजिटल रियलिटी शो में से एक की झलक पेश करता है. बिग बॉस ओटीटी के पिछले सीजन ने भारत और विश्व स्तर पर डिजिटल मनोरंजन के लिए नए मानक स्थापित किए, अभूतपूर्व दर्शक संख्या और जुड़ाव हासिल किया, जबकि विभिन्न क्षेत्रों का ध्यान आकर्षित किया. बिग बॉस ओटीटी के बहुप्रतीक्षित सीजन के लिए फैन्स को कमर कस लेना चाहिए. 
 

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Featured Video Of The Day
Atishi Protest: आतिशी की हालत Blood Sugar Level गिरने से हुई थी ख़राब, फ़िलहाल हालत में सुधार