रोहित शेट्टी से पंगे के बाद आमिस रियाज के सपोर्ट में आईं शिल्पा शिंदे, बोलीं - सबने टीम बनाकर उसे उकसाया

खतरों के खिलाड़ी में रोहित शेट्टी से बहस के बाद से आसिम रियाज का नाम लगातार सुर्खियों में है. एक तरफ उनके लिए काफी निगेटिव माहौल बना हुआ है तो शिल्पा शिंदे ने उनका साथ दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे जो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में भी नजर आ रही हैं वो आसिम रियाज के सपोर्ट में आई हैं. रोहित शेट्टी के साथ हुए पंगे के बाद से आसिम का नाम लगातार चर्चा में है. एक तरफ लोग आसिम को उनके बर्ताव के लिए ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शिंदे यानी की टेलीविजन की पहली अंगूरी भाभी उनके सपोर्ट में आई हैं. शिल्पा ने कहा कि आसिम को रोहित शेट्टी के साथ बहस में नहीं पड़ना चाहिए था. लेकिन शो के दूसरे कंटेस्टेंट ने भी उन्हें उकसाया. 

शिल्पा की मानें तो ये मामला बिना किसी हंगामे के निपट सकता था लेकिन ये जरूरत से ज्यादा आगे बढ़ गया. शिल्पा ने कहा, असल में कुछ नहीं हुआ था. लोगों को बस थोड़ा डाउन टु अर्थ होना चाहिए. आसिम एक तरफ अकेले थे और बाकी सभी उनके खिलाफ टीम बना चुके थे. उन्होंने आसिम को उकसाया क्योंकि वो आसिम का नेचर जानते थे. इस सिचुएशन में कोई भी गलत या सही नहीं था. मैं यही कहूंगी कि उस वक्त हर कोई गलत था.

इस हंगामे के दौरान शिल्पा लगातार आसिम को चुप रहने के लिए कहती रहीं लेकिन आसिम ने उनकी बात नहीं सुनी क्योंकि वो गुस्से में थे. आसिम कि उस बात पर जब उन्होंने कहा मेरे पास बहुत पैसा है और गाड़ियां हैं शिल्पा ने कहा कि वह बहुत बोलता है और इसलिए कई बार समझ नहीं पाता कि खुद की बात कैसे कही जाए.

शिल्पा ने कहा, वो एग्रेसिव नहीं था लेकन बोलता बहुत था. वो अपना एक्सपीरियंस बताना चाहता था और चाहता था कि लोग जानें कि वो किस दर्द से गुजरा है.  उसके बोलने का अंदाज गलत हो सकता है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल