'आनंदी' की सास सुमित्रा का बदल गया है पूरा लुक, स्मिता बंसल की लेटेस्ट तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर धमाल मचा चुकी टीवी एक्ट्रेस स्मिता बंसल आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. लेकिन आज भी फैंस उन्हें आनंदी की सासू मां के रोल में काफी पसंद करते हैं. इसीलिए आज हम आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस स्मिता की पांच सबसे स्टनिंग तस्वीरें.

Advertisement
Read Time: 23 mins
इतनी बदल गई हैं आनंदी की सासू मां
नई दिल्ली:

टेलीविजन सीरियल बालिका वधू तो आपको याद ही होगा. उस शो की दादीसा हों या फिर छोटी आनंदी हर किरदार आज भी लोगों के जहन में है. सीरियल में बालिका वधू बनी आनंदी यानी अविका गौर अपनी सास सुमित्रा से सबसे ज्यादा प्यार करती थीं. हम सभी जानते हैं कि सीरियल में सुमित्रा का किरदार निभाया था स्मिता बंसल ने जो इन दिनों भाग्यलक्ष्मी में एक तेजतर्रार सास के किरदार में नज़र आ रही हैं. इससे पहले स्मिता कई सारी फिल्मों में भी बतौर सपोर्टिंग एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं. ऐसे में आइए आज हम आपको मिलवाते हैं, टेलीविजन की प्यारी सी सासू मां स्मिता बंसल से और दिखाते हैं कि असल जिंदगी में वो कैसी दिखती हैं.

टेलीविजन एक्ट्रेस स्मिता बंसल मूल रूप से राजस्थान की रहने वाली हैं. उनका जन्म 21 फरवरी 1978 में जयपुर में हुआ था. 45 साल की उम्र में भी स्मिता बंसल की खूबसूरती का जवाब नहीं है. ब्यूटी हो या फैशन सेंस स्मिता का कोई मुकाबला नहीं है. 

Advertisement
Advertisement

उन्होंने बॉलीवुड फिल्म कर्ज, दया, ट्रूस में बेहतरीन अभिनय किया. इसके अलावा टेलीविजन धारावाहिक 'बालिका वधू', 'अमानत', 'अलादीन' 'आशीर्वाद', सरहदें जैसे डेली सोप में भी उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया.

Advertisement
Advertisement

स्मिता बंसल की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उनकी 8 दिसंबर 2000 में बिजनेसमैन अंकुश मोहला से शादी की, जिससे उनके दो बच्चे स्टाशा बंसल और अनघा बंसल हैं. इन दिनों स्मिता बंसल भाग्य लक्ष्मी शो में सास का किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं. हालांकि बालिका वधू से बिल्कुल उलट इस सीरियल में स्मिता एक तेजतर्रार सास बनी हैं. 

सोशल मीडिया पर भी स्मिता बंसल खूब एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके 650K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.स्मिता अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब जरा इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिसमें वह मैजेंटा कलर की लॉन्ग ड्रेस पहने स्टाइलिश पोज दे रही हैं और इसमें बेहद ही प्यारी सी स्माइल कर रही हैं.

स्मिता बंसल की स्टाइल और खूबसूरती से उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिसमें बैकलेस ब्लाउज पहनने ग्रीन कलर के लहंगे में वह गजब की खूबसूरत लग रही है और समंदर किनारे स्टाइलिश पोज दे रही हैं.

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: यात्रा के लिए प्रशसान ने की पूरी तैयारी, 53 साल बाद दो दिवसीय यात्रा