KBC कंटेस्टेंट के लिए जब अमिताभ बच्चन ने लगा दी अपनी सारी जान-पहचान, दिया ऐसा सरप्राइज की वो रह गया दंग

KBC होस्ट अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट्स की ख्वाहिश पूरी करने के लिए दिलोजान से कोशिश करते नजर आते हैं. एक बार उन्होंने एक कंटेस्टेंट के लिए स्टार क्रिकेटर को कॉल लगा दिया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
K
नई दिल्ली:

KBC 16 कौन बनेगा करोड़पति-16 हर सीजन के साथ दिलचस्प होता जा रहा है. पिछले कुछ सालों में कई सेलेब्रिटीज अपनी फिल्मों को प्रमोट करने और होस्ट से बातचीत करने के लिए शो में आए हैं. लेकिन एक बार अमिताभ बच्चन ने एक कंटेस्टेंट को कुछ खास सरप्राइज दिया था. उन्होंने हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट को उसके फेवरेट क्रिकेट स्टार से रूबरू करवाया. क्लिप की शुरुआत में अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट प्रांशु से पूछते हैं, “आपका फेवरेट क्रिकेटर कौन है?” कंटेस्टेंट कहता है कि वह नाम नहीं लेना चाहता लेकिन बताएगा और अपनी जेब से एक तस्वीर निकालता है. बिग बी देखकर हैरान रह जाते हैं वह अपने बटुए में क्रिकेटर की तस्वीर रखते हैं. तस्वीर देखकर अमिताभ बच्चन कहते हैं, “रोहित शर्मा.”

फिर बिग बी ने क्रिकेटर के साथ वीडियो कॉल अरेंज की और कंटेस्टेंट के रिएक्शन ने सब कुछ कह दिया. दरअसल होस्ट ने उनसे उनकी गर्लफ्रेंड और रोहित शर्मा में से किसी एक को चुनने के लिए कहा और प्रांशु ने कहा कि यह सवाल उनके हिसाब से 7 करोड़ के सवाल से भी ज्यादा मुश्किल था. अमिताभ बच्चन क्रिकेटर को प्रांशु की दीवानगी के बारे में बताते हैं और बताते हैं कि वह अपने बटुए में उनकी तस्वीर रखते हैं. फिर कहते हैं, “आ जाइए आप सामने, बात कीजिए.” कट्टर फैन जवाब देता है, “भगवान से कौन बात करता है?”

रोहित शर्मा और दूसरे क्रिकेटरों से मिलने के लिए फैन्स का बाउंड्री पार कर मैदान में आ जाना कोई नई बात नहीं है. खासकर टी20 वर्ल्ड कप वार्म-अप और आईपीएल मैचों के दौरान. खैर वह कंटेस्टेंट भी रोहित शर्मा को गले लगाने के लिए चल रहे मैचों के दौरान मैदान में जा चुका था. फिर क्लिप में वीडियो दिखाए जाते हैं.

Advertisement

इस बीच फिलहाल कौन बनेगा करोड़पति 16 ऑन एयर है और इसका प्रीमियर 12 अगस्त को सोनी टीवी पर हुआ. अमिताभ बच्चन होस्ट के तौर पर वापस आ गए हैं और नए एपिसोड सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे टेलीकास्ट होते हैं और सोनी लिव पर स्ट्रीमिंग के लिए भी अवेलेबल हैं. लेटेस्ट एपिसोड में 22 साल यूपीएससी एस्पिरेंट चंद्र प्रकाश करोड़पति बनने वाले इस सीजन के पहले प्रतियोगी बन गए.

Advertisement

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Featured Video Of The Day
Vikramaditya Singh ने ढाबों, रेहड़ी वालों की पहचान का आदेश क्यों दिया जिससे पलट गई Congress