कौन बनेगा करोड़पति 16 के कंटेस्टेंट ने अनमैरिड लड़कियों को कहा बोझ, होस्ट अमिताभ बच्चन ने दिया करारा जवाब

कौन बनेगा करोड़पति 16 के लेटेस्ट एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ने अविवाहित महिला पर की टिप्पणी पर अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

कौन बनेगा करोड़पति का 16वां सीजन चल रहा है, जिसमें कंटेस्टेंट्स अपनी प्रेरणादायक स्टोरीज से दर्शकों का ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन का भी दिल जीत लेती हैं. लेकिन लेटेस्ट एपिसोड में आए एक कंटेस्टेंट ने उन्हें गुस्सा दिला दिया. दरअसल, एक कंटेस्टेंट ने अनमैरिड वुमन, जिन महिलाओं की शादी नहीं हुई. उन्हें बोझ कहता है. इसके बाद बिग बी उन्हें जवाब देते हुए नजर आते हैं. कंटेस्टेंट कृष्णा सेलुकर शो में खुलासा करते हैं कि उनकी कोरोना में नौकरी चली गई थीं.

इंजीनियरिंग की डिग्री प्राप्त कृष्णा ने एक अविवाहित महिला का उदाहरण देते हुए अपनी स्थिति के बारे में कहा, " अगर मैं कहूं बिना शादी की लड़की घरवालों पर बोझ होती है ना सर, एक उम्र होने के बाद बेरोजगार लड़के उतना ही बोझ होते है. 

इसके बाद अमिताभ बच्चन उनके इस कमेंट को नोटिस करते हुए कहते हैं, एक बात बताएं आपको. लड़की जो है बोझ कभी नहीं बन सकती. बहुत बड़ी शान होती है महिला. इससे पहले अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति 16 के पहले दिन के शूट की तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने लिखा, वापस आ गया हूं और अभी भी रुटीन में कोई चेंज नहीं है. दौड़ जारी है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन 27 जून को रिलीज हुई फिल्म कल्कि 2898एडी में नजर आए थे. इसमें बिग बी को अश्वतथामा के किरदार में काफी पसंद किया गया था. जबकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 1100 करोड़ रुपए कमाए थे. जबकि फिल्म का बजट 600 करोड़ का था. 

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी