KBC 16: केवल शाहरुख खान ही रोमांस कर सकते हैं... मनु भाकर ने कही ऐसी बात कि अमिताभ बच्चन ने दिया ये मजेदार जवाब

पेरिस ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक जीतने वाली मनु भाकर ने कौन बनेगा करोड़पति 16 में शाहरुख खान के रोमांस की बात कही तो अमिताभ बच्चन ने दिया मजेदार जवाब.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

पेरिस ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक जीतने और भारत का नाम रोशन करने वाली मनु भाकर हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति 16 के लेटेस्ट एपिसोड में नजर आईं, जिसमें उन्होंने  स्पोर्ट्स का जश्न मनाते हुए सिनेमा के लिए अपना प्यार बयां किया. शो में उन्होंने अपनी मेहनत और उपलब्धियों के बारे में भी होस्ट अमिताभ बच्चन से बात की. इसी बीच जब उनसे दिल तो पागल है का सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्यार और रोमांस की बात जब आती है तो शाहरुख खान केवल उसमें फिट बैठते हैं, जिसे सुनकर बिग बी ने भी अपने अंदाज में मजेदार जवाब दिया. 

दरअसल, सवालों के दौरान यश चोपड़ा की दिल तो पागल है का गाना बजा और उनसे पूछा गया कि इस फिल्म में कौनसा एक्टर है? जिसके जवाब में मनु भाकर ने कहा, जब बात प्यार और रोमांस की आती है तो केवल शाहरुख खान हैं. इसे सुनने के बाद अमिताभ बच्चन ने जवाब में कहा, ऐसा है देवी जी कि हमने भी बहुत प्यार मोहब्बत किया हुआ है फिल्मों में. 

Advertisement

इसे सुनने के बाद आप और हम ही नहीं बल्कि वहां मौजूद ऑडियंस की भी हंसी छूट गई. वहीं मनु ने जवाब में कहा, आका नाम नहीं था सवाल में सर. बता दें, मनु के साथ इंडियन फ्रीस्टाइल रेसलर अमन सेहरावत, जिन्होंने पेरिस ओलंपिक 2024 में कांस्ट पदक जीता था. वह भी केबीसी 16 जीत का जश्न के स्पेशल एपिसोड में पहुंचे थे. 

Advertisement

अमिताभ बच्चन की बात करें तो वह आखिरी बार कल्कि 2898एडी में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण, प्रभास, कमल हासन, दिशा पाटनी, शोभना और दिशा पाटनी अहम किरदार में थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ की कमाई हासिल की है. जबकि अब नेटफ्लिक्स पर हिंदी और प्राइम वीडियो पर अन्य भाषाओं में रिलीज हो गई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?