KBC 16: शशि कपूर से अमिताभ बच्चन ने सीखी ऐसी सोशल ट्रिक, कभी नहीं भूलेंगे सामने वाले का नाम, जानें कैसे 

कौन बनेगा करोड़पति 16 में इस बार सोनू निगम और श्रेया घोषाल नजर आएंगे. वहीं इससे पहले अमिताभ बच्चन ने शशि कपूर के एक ट्रिक के बारे में बताया था, जिससे आप सामने वाले का नाम कभी नहीं भूल सकेंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में क्विज आधारित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में शामिल हुए पार्श्व गायक सोनू निगम और श्रेया घोषाल ने दिग्गज बॉलीवुड आइकन अमिताभ बच्चन के लिए 'तेरे मेरे मिलन की ये रैना' गाना गाया. शो के निर्माताओं की ओर से शेयर किए गए प्रोमो वीडियो में सोनू और श्रेया हॉट सीट पर बैठे हैं, जिसमें सोनू को बॉलीवुड आइकन अमिताभ बच्चन से कहते हुए सुना जा सकता है, "मैंने और श्रेया ने सोचा कि हम आपके लिए कुछ खास करेंगे, यह पहली बार है जब हम ऐसा कर रहे हैं. यह सिर्फ आपके लिए हमारा प्यार है".

क्लिप में फिर सोनू को गाने का हिंदी संस्करण गाते हुए दिखाया गया है, और श्रेया ने इसे बंगाली में गाया है. वीडियो में सोनू को रेड कलर सूट पहने हुए देखा जा सकता है. वहीं इसमें श्रेया खूबसूरत ब्लैक कलर साड़ी में दिखी हैं. गीत ‘तेरे मेरे मिलन की ये रैना' फिल्म ‘अभिमान' से है जिसमें बिग बी और उनकी पत्नी जया बच्चन ने अभिनय किया था. यह फिल्म 1970 की बांग्ला फिल्म ‘बिलम्बिता लॉय' पर आधारित थी, जिसमें उत्तम कुमार और सुप्रिया देवी ने अभिनय किया था.

Advertisement

यह गीत रवींद्रनाथ टैगोर की रचना 'जोड़ी तारे नई चीनी गो से की' पर आधारित है, जिसे 1923 में रचा था. इससे पहले शो में बिग बी ने एक सोशल ट्रिक शेयर की थी, जो उन्होंने अपने को-स्टार शशि कपूर से सीखी थी. ‘केबीसी' के निर्माताओं द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिग्गज अभिनेता एक प्रतियोगी से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें वह उसे सामाजिक समारोहों में उन लोगों के नाम याद रखने की ट्रिक बता रहे हैं, जिन्हें वह याद नहीं रख पाते.

Advertisement

अभिनेता ने कहा, ''अगर हम कहीं जा रहे हैं और कोई व्यक्ति मुस्कुराते हुए हमारे पास आता है. अब हमें पता चल जाता है कि हम उस व्यक्ति को जानते हैं, लेकिन उसका नाम याद नहीं आता. मैंने यह तरकीब शशि कपूर से सालों पहले सीखी थी. उन्‍होंने कहा था अगर वह अपने सामने ऐसी ही कोई परिस्थिति देखते हैं, तो सबसे पहले अपना परिचय ही दे देते हैं, 'नमस्ते मैं शशि कपूर हूं'. इससे सामने वाला व्यक्ति अपना नाम बताने के लिए मजबूर हो जाता है. आपको बता दें बिग बी जल्द ही तमिल मेगास्टार रजनीकांत के साथ टी. जे. ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित ‘वेट्टैयान' में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article