'कौन बनेगा करोड़पति 15' हुआ खत्म! इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, बोले- आखिरी बार...

Amitabh Bachchan Emotional KBC15 Grand Finale: अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति 15 के ग्रैंड फिनाले का एक वीडियो शेयर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
K
नई दिल्ली:

Amitabh Bachchan Emotional KBC15 Grand Finale: कलर्स टीवी का बिग बॉस जितना दर्शकों के बीच फेमस है उतना ही सोनी टीवी का कौन बनेगा करोड़पति ऑडियंस का चहीता है. वहीं इस शो को होस्ट करने वाले अमिताभ बच्चन भी अपनी होस्टिंग के जरिए फैंस के दिलों में जगह बनाए हुए हैं. इस रियलिटी शो में कई ऐसे पल आए जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ का जिक्र किया. लेकिन अब 15वें सीजन के समापन के साथ बिग बी ने भी फैंस से विदाई ली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. वहीं उन्हें इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है. 

सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए क्लिप में अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'देवियों और सज्जनों अब हम जा रहे हैं और कल से यह मंच अब नहीं सजेगा. अपनों से यह कह पाना कि कल से हम यहां नहीं आ पाएंगे, ना तो कहने की हिम्मत होती और ना ही कहने का मन होता है. मैं अमिताभ बच्चन इस दौर के लिए, इस मंच से आखिरी बार कहने जा रहा हूं... शुभरात्री.'

Advertisement

इसके अलावा वीडियो में यह भी देखने को मिला. जब ऑडियंस में से एक महिला उठती और कहती है, 'हम में से किसी ने भी भगवान को नहीं देखा, लेकिन आज हम भगवान के सबसे लाडले को देख रहे हैं.' वीडियो में दिग्गज को इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी इमोशनल होते हुए कमेंट में अपना रिएक्शन दे रहे हैं और पूछ रहे हैं कि वह आगे शो को होस्ट करेंगे या नहीं. 

Advertisement

गौरतलब है कि इस सीजन के पहले करोड़पति 21 साल के जसकरण सिंह बने हैं. जबकि किड्स स्पेशल में 12 साल के मयंक भी कम उम्र के करोड़ पति बने थे. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी प्रभास की अगली फिल्म कल्कि 2898 में नजर आएंगे, जिसका पहले नाम प्रॉजेक्ट के था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal Flood: Mamata Banerjee के गुस्से ने कहां पर लगा दिया 18 किलोमीटर लंबा जाम?