हॉरर-थ्रिलर से भरपूर इस वेब सीरीज को देख हिल जाएगा दिमाग, अखबार के कॉलम से पता चल जाता है कि कल क्या होने वाला है

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर एक वेब सीरीज है जो रोंगटे खड़े कर देती है. इसमें अखबार के कॉलम से एक दिन पहले ही पता चल जाता है कि आगे क्या होने वाला है. आपने देखी क्या?

Advertisement
Read Time: 2 mins
अमेजॉन प्राइम वीडियो की यह हॉरर सीरीज देखी है क्या
नई दिल्ली:

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 1 दिसंबर, 2023 को एक बेहद जबरदस्त वेब सीरीज रिलीज हुई. इसके 8 एपिसोड इतने जबरदस्त हैं कि आप अपनी जगह से हिल भी नहीं पाएंगे. इसकी कहानी में एक दिन पहले ही पता चल जाता है कि किसके साथ कब क्या होने वाला है. सुबह-सुबह न्यूज पेपर आए और उसी के एक कॉलम में अगले दिन क्या होने वाला है, इसका पता चल जाए, पूरी हेडलाइन के साथ. हम हॉलीवुड नहीं बल्कि भारतीय वेब सीरीज की बात कर रहे हैं. इसका नाम है 'दूत'. इस शो की कहानी शानदार और डरावनी है. न्यूजपेपर की कटिंग में छपे भविष्य को पढ़कर 80 साल में 60 लोगों ने खुद को मार लिया था.

Advertisement

दूत की डरावनी कहानी

इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि न्यूज पेपर की कटिंग के पीछे कोई आत्मा है. अगर अगले दिन का पता चल जाए तो असमंजस की स्थिति बन जाती है. अगर आज ही पता चल जाए कि अगले दिन किसी की मौत होने वाली है तो आप निश्चिंत होकर नहीं बैठ सकते, बल्कि उसे बचाने की पूरी कोशिश करेंगे, ताकि उस खबर को झुठलाया जा सके. फिल्म का मुख्य किरदार भी यही करता है.

हॉरर-थ्रिलर से भरपूर फुल एंटरटेनमेंट

'दूत' में नागा चैतन्य की एक्टिंग देखने लायक है. इस शो को देखने को बाद आपको लगेगा कि लंबे समय से ऐसी ही किसी वेब सीरीज का इंतजार था. हालांकि, इसकी कहानी का आनंद आप तभी उठा सकते हैं, जब इस पूरी सीरीज के देखें. इस हॉरर-मिस्ट्री वेब सीरीज का निर्देशन विक्रम कुमार ने बड़े ही अनोखे अंदाज में किया है. फिल्म में नागा चैतन्य के अलावा प्राची देसाई, पार्वती थिरुवोथु, ज्ञानेश्वरी कंद्रेगुला, अनीश कुरुविला, थारुन भास्कर, रोहिणी, तनिकेला भरणी, प्रिया भवानी शंकर और पसुपति जैसे दमदार कलाकार हैं. इस सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद
Topics mentioned in this article