IND vs AUS: बदला पूरा हुआ... भारत की ऑस्ट्रेलिया से टी20 वर्ल्ड कप में जीत के बाद अली गोनी ने दिया रिएक्शन

टी20 विश्व कप 2024 में बीते दिन इंडिया के ऑस्ट्रेलिया को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने पर अली गोनी का रिएक्शन आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अली गोनी ने इंडिया के ऑस्ट्रेलिया को हराने पर दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

टी20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 मुकाबले में बीते दिन इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 रन से जीत हासिल की और सेमीफाइनल में एंट्री कर ली. वहीं दूसरी तरफ अफगानिस्तान भी बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में आ चुकी है. इसके चलते फैंस के बीच ही नहीं सेलेब्स के बीच भी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. लेकिन कुछ लोगों ने भारत के ऑस्ट्रेलिया से जीत को बदला कहा है. दरअसल, एक्टर अली गोनी ने सेमीफाइनल में भारतीय टीम के जाने पर खुशी जाहिर करते हुए अपना रिएक्शन दिया है. 

Advertisement

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अली गोनी कहते हैं, हमें सिर्फ अफगानिस्तान को जीतवाना था और ऑस्ट्रेलिया को बाहर करना था. बदला पूरा हो गया वर्ल्ड कप का. इस पर पैपराजी कहती है, अभी इंग्लैंड बाकी है तो एक्टर कहते हैं, अपना वर्ल्ड कप वाला बदला पूरा हो गया. बस. वीडियो के अलावा अली गोनी ने खुद एक्स यानी पहले ट्विटर पर लगातार पोस्ट शेयर किया, जिसमें रोहित शर्मा के लिए उन्होंने लिखा, "कप्तान (तीन लाल दिल वाले इमोजी).'दूसरी पोस्ट में लिखा, "दोस्ती की है तो निभानी तो पड़ेगी. अब अफगानिस्तान की बारी है, आप लोगों को सेमीफाइनल में देखते हैं. चलो चलते हैं."

Advertisement

बता दें, अली गोनी, जो इन दिनों लाफ्टर शेफ्स में नजर आ रहे हैं. उन्होंने हाल ही में चमचमाती हुई लैंड रोवर डिफेंडर खरीदी है. इसकी कीमत 97 लाख से 2.35 करोड़ रुपए के बीच है. इस गुड न्यूज को अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो अली गोनी को ये है मोहब्बतें में देखा गया था. इसके अलावा भी वह म्यूजिक वीडियो और टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Manipur Violence: हिंसा के एक साल बाद भी मणिपुर में जारी तनाव, शांति बहाली की तमाम कोशिशें जारीं