लोकसभा इलेक्शन पर अली गोनी का ट्वीट हुआ ट्रोल, एक्टर ने लगाई क्लास, बोले- ये देश तेरे....

लोक सभा इलेक्शन 2024 के रिजल्ट पर अली गोनी को ट्रोल किया गया तो एक्टर ने ऐसा जवाब की सबकी बोलती बंद हो गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अली गोनी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब
नई दिल्ली:

लोक सभा इलेक्शन 2024 का रिजल्ट को लेकर आम आदमी से लेकर सेलेब्स ट्वीट या रिएक्शन देते हुए नजर आए. इन्हीं में टीवी एक्टर अली गोनी का नाम भी शामिल हैं, जिन्होंने लोक सभा चुनाव के परिणामों पर अपना एक ट्वीट शेयर एक्स अकाउंट पर किया था. उन्होंने लिखा, दोनों ने 200 क्रॉस कर लिया इस समय. यह मुश्किल जंग होने वाली है. जो भी जीते बस हमारे देश का भला हो. जय हिंद. इस ट्वीट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल करते उन्हें ट्रोल करना चाहा. लेकिन एक्टर ने उन्हें ऐसा जवाब दिया कि फैंस भी तारीफ कर रहे हैं. 

Advertisement

दरअसल, यूजर ने धर्म से जुड़े शब्द का इस्तेमाल करते हुए लिखा, तुम क्यों इतने खुश लग रहे है. इसके साथ उन्होंने ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया, जिस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, क्यों ये देश तेरे बाप का है सिर्फ तू ही खुश हो सकता. बिना फेस के भाई या बहन जो भी है तू. इसके साथ फनी इमोजी एक्टर ने शेयर की. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो ये हैं मोहब्बतें से पहचान बनाने वाले अली गोनी कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं. जबकि खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस 14 में भी वह नजर आए थे. वहीं इस शो में उनके पर्सनल लाइफ की खूब चर्चा रही थी. दरअसल, एक्टर जैस्मीन भसीन को डेट कर रहे हैं, जिनके साथ अक्सर वह स्पॉट होते रहते हैं. जबकि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें छाई रहती हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: President Droupadi Murmu ने दी Team India को जीत की बधाई