TMKOC: 2021 में अमेजन फायर टीवी डिवाइस पर हर मिनट में एक बार बोला गया, 'एलेक्सा प्ले तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अमेजन की फायर टीवी डिवाइस पर सबसे ज्यादा खोजा जाने वाला टीवी शो बन गया है.

TMKOC: 2021 में अमेजन फायर टीवी डिवाइस पर हर मिनट में एक बार बोला गया, 'एलेक्सा प्ले तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का रहा जलवा

नई दिल्ली :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अमेजन की फायर टीवी डिवाइस पर सबसे ज्यादा खोजा जाने वाला टीवी शो बन गया है. हाल ही में अमेजन द्वारा जारी 2021 के लिए फायर टीवी स्ट्रीमिंग ट्रेंड्स के मुताबिक, इसके यूजर्स ने Alexa को पिछले साल हर मिनट में एक बार शो चलाने के लिए कहा था. पिछले महीने, भारत की प्रमुख मीडिया कंसल्टिंग फर्म-ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट में संकेत दिया गया था कि Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले हिंदी टीवी शो के लिए उनकी टीआरपी रैंकिंग में नंबर 1 पर है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा को असित कुमार मोदी ने बनाया और लिखा है. 

असित कुमार मोदी ने इस पर कहा, 'यह जानकर बेहद खुशी हो रही है कि इस शो को डिजिटल डिवाइस पर सबसे अधिक खोजे जाने वाले हिंदी टेलीविजन शो के रूप में चिह्नित किया गया है. डिजिटल स्पेस में ऑफलाइन टेलीविजन के विस्तार के साथ, शो के फैन्स की संख्या कई गुना बढ़ गई है. यह शुद्ध हास्य उत्पन्न करने की आवश्यकता को भी दोहराता है जो हमारे समाज में सकारात्मक परिवर्तन ला सकता है.' इस तरह इस शो को बच्चों से लेकर बड़ों तक, हर कोई बेहद पसंद करता है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को दुनिया के सबसे लंबे समय तक चलने वाले दैनिक कॉमेडी शो के रूप में जाना जाता है और इसके अधिकांश पात्र भारत और कई अन्य देशों में घर-घर पहचाने जाने वाले नाम हैं. 2008 में पहली बार प्रसारित, यह शो अपने 14वें वर्ष में 3300 एपिसोड के साथ चल रहा है. इस शो को टीवी पर फैमिली कॉमेडी एंटरटेनमेंट सेगमेंट में सबसे ज्यादा व्यूअरशिप हासिल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मलाइका अरोड़ा और डीन पांडे का योगा टाइम, कैजुअल आउटफिट में आईं नजर