VIDEO: 13 साल की उम्र में खाने और डांस के शौकीन हैं अक्षत सिंह, अपनी हाजिरजवाबी से बना रहे हैं दुनिया को दीवाना

अक्षत सिंह केवल रियलिटी शो ही नहीं वह साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों चाइल्ड एक्टर का जलवा देखने को मिल रहा है. जहां स्टार किड का चार्म फैंस पर चल रहा है तो वहीं कुछ चाइल्ड एक्टर अपने टैलेंट से भारत ही नहीं दुनिया में नाम कमा रहे हैं. ऐसे ही एक्टर हैं अक्षत सिंह, जो 13 साल की उम्र में भारत ही नहीं दुनिया में छाए हुए हैं. अक्षत सिंह अपने अंदाज और डांस की वजह से काफी सुर्खियों में रह चुके हैं. वह अपने अंदाज से सलमान खान तक का दिल जीत चुके हैं और अपने डांस से उन्होंने काफी लोकप्रियता भी हासिल की थी.

अक्षत सिंह, द कपिल शर्मा शो में ही नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलियाई शो लिटिल बिग शॉट्स में भी नजर आ चुके हैं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है.

Advertisement

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर अक्षत सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह चिकन के लिए अपना बेइंतहा प्यार दिखाते नजर आ रहे हैं. दरअसल, वीडियो में अक्षत होस्ट से कहते दिख रहे हैं कि वह बहुत खाते हैं. इतना ही नहीं वह चिकन से बनी डिशेज और खाने के लिए अपना प्यार भी बयां करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर लोगों का रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Advertisement

खाने ही नहीं डांस के भी शौकीन हैं अक्षत

अक्षत खाने के ही नहीं बल्कि डांस के भी शौकीन हैं. वह कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं, जिसमें वह गोविंदा और सलमान खान के गानों पर डांस करते हुए नजर आए थे. इतना ही नहीं कपिल शर्मा के शो में भी वह कॉमेडी और डांस से फैंस का दिल जीतते नजर आए थे. अक्षत का डांस बड़े बड़ों को उनका फैन बना देता है.

Advertisement

बता दें कि अक्षत सिंह केवल रियलिटी शो ही नहीं वह साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर उन फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. 13 साल की उम्र में रूसी मिक्स मार्शल आर्ट आर्टिस्ट खबीब नूरमगोमेदोव भी अक्षत के फैन हो गए हैं.

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?