आकांक्षा पुरी को एविक्शन से लगा बड़ा झटका, सलमान खान को बताया बायस्ड, बोलीं- दोबारा मौका मिलने पर भी नहीं जाउंगी 

आकांक्षा पुरी बिग बॉस ओटीटी 2 के घर से आउट हो गई हैं. इस एविक्शन से खुद आकांक्षा पुरी भी हैरान हैं. घर से निकलने के बाद आकांक्षा पुरी अपनी बात हर जगह रख रही हैं. पूजा ने कहा कि उन्हें नहीं लगा था कि वे इतनी जल्दी बिग बॉस से आउट हो जाएंगी.

Advertisement
Read Time: 11 mins
बिग बॉस ओटीटी 2 के घर से बाहर हुईं आकांक्षा पुरी
नई दिल्ली:

आकांक्षा पुरी बिग बॉस ओटीटी 2 के घर से आउट हो गई हैं. इस एविक्शन से खुद आकांक्षा पुरी भी हैरान हैं. घर से निकलने के बाद आकांक्षा पुरी अपनी बात हर जगह रख रही हैं. पूजा ने कहा कि उन्हें नहीं लगा था कि वे इतनी जल्दी बिग बॉस से आउट हो जाएंगी. जब आकांक्षा से पूछा गया कि क्या उन्हें लगा था कि वे इतनी जल्दी बेघर हो जाएंगी तो आकांक्षा ने कहा कि उन्होंने ऐसा नहीं सोचा था. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इस बात की उम्मीद नहीं थी कि वे इतनी जल्दी एविक्ट हो जाएंगी. 

Advertisement

आकांक्षा ने कहा, "मुझे तो एविक्शन पर यकीन नहीं हो रहा है. मैं तो खुद को एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट समझती थी. अगर आप इस शो में पार्टिसिपेट करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपना स्टैण्डर्ड गिराना होगा. मतलब आपको हर बात पर चिल्लाना है, बात-बात पर झगड़ा करना है, चीख-चीख कर मुद्दा बनाना है. यहां आप डिग्नीफाइड तरीके से नहीं खेल सकते. यहां क्लासी लोगों को फेक कहते हैं. अगर आपको अपना पॉइंट ऑफ व्यू रखना है तो भी झगड़ना होगा. यहां पर आप जनाब से नहीं गाली देकर बात होती है". 

इसके साथ ही आकांक्षा का मानना है कि उनका एक स्टैण्डर्ड है, जिसकी वजह से वे फेक लगती हैं. आकांक्षा ने कहा, "मेरा परफेक्ट होना ही मुझ पर भारी पड़ गया. सलमान खान ने भी मुझे परफेक्ट बताया था. उन्हें हैरानी थी कि ऐसा कोई कैसे हो सकता है. भई मैं ऐसी ही हूं. मतलब उन्हें मेरे जैसे लोग नकली लगते हैं और हल्लाबाजी करने वाले असली". इतना ही नहीं, आकांक्षा ने कहा कि उन्हें पूरे शो के दौरान टारगेट किया गया. सलमान खान ने स्टेज पर मुझे परफेक्ट बताकर दो दिन बाद शो में एंट्री करवाई और लोगों के दिमाग में मेरे खिलाफ वर्ड्स भर दिए. ये वही सलमान खान हैं, जिन्होंने बिग बॉस 13 में मुझे सपोर्ट किया था. मुझे गुस्सा इस बात का है कि जब आपको पता था कि मैं ऐसी हूं तो मुझे ये शो क्यों ऑफर किया. साथ ही आकांक्षा ने कहा कि अगर उन्हें दोबारा मौका मिलता है बिग बॉस ओटीटी के घर के अंदर जाने का तो वे कभी नहीं जाएंगी.

Advertisement

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: गिरफ्तार हुए 7 आरोपियों को Delhi लाएगी CBI की टीम