करवा चौथ की तस्वीरों के बीच ऐश्वर्या शर्मा वायरल हुआ डांस वीडियो, भूल भुलैया 3 के गाने पर दी ऐसी परफॉर्मेंस की फैंस बोले- गलती से...

गुम हैं किसी के प्यार में फेम एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा के करवा चौथ की तस्वीरों के साथ उनका भूल भुलैया 3 के गाने पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
GHKKPM फेम ऐश्वर्या शर्मा का लेटेस्ट डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

GHKKPM सीरियल में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने करवा चौथ के अवसर पर कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया. वे इन तस्वीरें में बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. हालांकि उनकी तस्वीरों से ज्यादा फैंस का ध्यान उनकी लेटेस्ट डांस वीडियो पर पड़ा है, जिसमें गुम हैं किसी के प्यार में फेम एक्ट्रेस को भूल भुलैया 3 के लेटेस्ट ट्रैक पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है. वहीं उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस का प्यार भी मिल रहा है. 

ऐश्वर्या शर्मा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें रेड टॉप, ब्लू जींस और शर्ट पहने भूल भुलैया 3 के टाइटल ट्रैक पर डांस किया, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, क्या बोलरेली पब्लिक. इस वीडियो पर उनके पति नील भट्ट ने फायर इमोजी शेयर की तो वहीं एक्ट्रेस किशोरी शहाने ने फैब्युलस लिखा. वहीं एक यूजर ने लिखा, गलती से पैंट उल्टी पहन ली. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, डांसर पति हैं तो पत्नी का डांस भी तो अच्छा होगा.  

गौरतलब है कि नील भट्ट ने भी ‘करवा चौथ' के अवसर पर पत्नी के लिए व्रत रखा. उन्होंने हाल ही में इस त्योहार के बारे में एक इंटरव्यू में बात की थी. उन्होंने कहा था, "मेरे और ऐश्वर्या के लिए ‘करवा चौथ' एक रस्म से बढ़कर है. यह हमारे प्यार का उत्सव है और हम एक-दूसरे के लिए क्या मायने रखते हैं, यह भी बताता है."

उन्होंने कहा, "हर साल जब हम दोनों व्रत रखते हैं तो हमें एक-दूसरे से मिलने वाली ताकत का अहसास होता है. ‘मेघा बरसेंगे' के सेट पर हम अपने प्यार से जुड़े एक त्योहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं. हम शूटिंग के साथ अपनी भक्ति, हंसी और करवा चौथ के रिश्तों में आने वाले जादू को दिखाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. मैं इस दिन का जश्न मनाने वालों को शुभकामनाएं देता हूं."

बता दें, ऐश्वर्या ने साल 2015 में कलर्स टीवी के ‘कोड रेड' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे ‘संकट मोचन महाबली हनुमान' में जामवंती की किरदार में नजर आई थीं. साल 2020 में वे नील भट्ट के साथ 'गुम है किसी के प्यार में' दिखीं. इसके अलावा ऐश्वर्या 'फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 13' में भी हिस्सा ले चुकी हैं. साथ ही वे अपने पति नील भट्ट के साथ 'बिग बॉस 17' में भी नजर आई थीं.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit में PM Modi: दुनिया जानती है हम संकट के समय के साथी | FULL SPEECH