हीरामंडी की आलमजेब छोड़िए ऐश्वर्या शर्मा ने कुछ ऐसे अंदाज में की बिब्बोजान की गजगामिनी वॉक, शेयर किया वीडियो तो लोग बोले- हम डर गए

ऐश्वर्या शर्मा ने आलमजेब के बाद हीरामंदी की बिब्बोजान की गजगामिनी वॉक को रिक्रिएट किया है. लेकिन इसमें भी एक फनी ट्विस्ट देखने को मिला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं उनके फनी वीडियो को फैंस पसंद भी करते हैं. हालांकि कई बार वह ट्रोलिंग का शिकार भी होती रहती हैं. लेकिन हाल ही में हीरामंडी की आलमजेब को दयाबेन के अंदाज में जो उन्होंने पेश किया फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. इसी बीच एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसमें वह बिब्बोजान की गजगामिनी वॉक करते हुए नजर आ रही हैं. लेकिन वीडियो में एक ट्विस्ट है, जिसे देख फैंस हंस हंसकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

ऐश्वर्या शर्मा ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह भूत के लुक में वॉक करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में गाना हीरामंडी का गजगामिनी वॉक का गाना बजता हुआ सुनने को मिल रहा है. इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, बिब्बोजान जिंदगी के बाद. इसके साथ फनी इमोजी शेयर किया गया है. 

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद फैंस और सेलेब्स फनी इमोजी शेयर किए हैं. एक्ट्रेस रिंकू धवन ने लिखा, मेरी क्यूट सी झल्लो. जिग्ना वोहरा ने लिखा, मैं तो डर गई. एक यूजर ने लिखा, गुम हैं किसी के प्यार में का आखिरी दिन का शूट. दूसरे यूजर ने लिखा, ये क्या शूट है. 

बता दें, ऐश्वर्या शर्मा गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में पाखी यानी पत्रलेखा के किरदार में नजर आई थीं, जिसमें उनके किरदार को काफी ट्रोल किया गया था. वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो इस शो में ही पति नील भट्ट से उनकी मुलाकात हुई थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election 2024: प्रचार के लिए कश्मीर पहुंची Priyanka Gandhi, Article 370 पर क्या बोलीं