Advertisement

चांदनी चौक में छोले भठूरे के चटखारे लेते नजर आए ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट, आप भी पूछेंगे कौन सी दुकान है ये?

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दिल्ली के चांदनी चौक के छोले भटूरे का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट का छोले भटूरे खाते हुए वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 के बाद ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट इन दनों सुर्खियों में हैं. दोनों को कई इवेंट में स्पॉट किया गया. हालांकि फैंस उन्हें ऑनस्क्रीन देखने के लिए काफी बेकरार नजर आ रहे हैं. इसी बीच टीवी का ये कपल दिल्ली पहुंच गया है, जहां कुछ मजेदार खाना ना खाया जाए ऐसा हो नहीं सकता. दरअसल, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा दिल्ली पहुंचे, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के लिए शेयर की, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. 

ऐश्वर्या शर्मा ने नील भट्ट के साथ एक ज्वॉइंट पोस्ट शेयर करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्हें गुरुद्वारे में देखा जा सकता है. इस पोस्ट के साथ फैंस को जानकारी देते हुए एकट्रेस ने कैप्शन में लिखा, बंगला साहिब गुरुद्वारा और गुरुद्वारा शीश गंज साहिब. 

इसके अलावा एक दूसरे वीडियो सामने आया है, जिसमें कपल को गुरुद्वारे के बाहर खड़े देखा जा सकता है. जबकि उन्हें छोले भटूरे खाते  का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के कैप्शन में पैपराजी ने लिखा,फैंस ने नील भट्ट एंड ऐश्वर्य शर्मा की दिल्ली के चांदनी चौक के छोले भठूरे का लुत्फ उठाते हुए देखा गया. 

गौरतलब है कि बिग बॉस 17 में नजर आने से पहले नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को स्टार प्लस के सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में देखा गया था. वहीं शो में ही दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. दरअसल, दोनों ने देवर भाभी विराट और पाखी का किरदार निभाया था. जबकि ऐश्वर्या शर्मा अपने किरदार के लिए काफी ट्रोल भी हुई थीं.. 

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor ने बताई ये 2 वजह, Election Results 2024 में Modi ही आएंगे | Khabar Pakki Hai

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: