पिता के हुआ निधन, डिप्रेशन का किया सामना... अब 13 साल में कुछ ऐसी दिखती हैं अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो की लाली

अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो में लाली के किरदार से फेमस हुईं रतन राजपूत के लिए इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाना आसान नहीं था. उन्होंने इसके लिए बहुत स्ट्रगल किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में कई एक्ट्रेस आती हैं और अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना लेती हैं. वो रोती हैं तो लोग भी उन्हें देखकर रोने लगते हैं. वो अपनी एक्टिंग से लोगों को इतना कंवेंस कर लेती हैं कि लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं रतन राजपूत, रतन ने टीवी की दुनिया में कई सीरियल्स में काम किया है. अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो में उनको रोता देख लोग भी रोने लगते थे. इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाना रत्न के लिए आसान नहीं था. उन्होंने इसके लिए बहुत स्ट्रगल किया है. रतन अपने करियर में बहुत अच्छा कर रही थीं मगर कई बार लोगों की जिंदगी में बहुत खराब समय आता है. ऐसा ही कुछ रत्न के साथ हुआ जब उनके पिता का कैंसर से निधन हो गया.रतन अब एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं.

कई लोगों को लगता है कि रतन ने ब्रेक ले लिया है लेकिन इसके पीछे की वजह से कुछ और है. उन्होंने एक इंटरव्यू में खुद इसका खुलासा किया है.
 

Advertisement

पिता ने निधन के बाद डिप्रेशन में चली गईं थीं
रतन ने दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में अपनी स्ट्रगल लाइफ के बारे में बात की. रत्न ने कहा कि पापा को कैंसर था और 5 जनवरी 2018 को उनका निधन हो गया था. उनके निधन के बाद मेरी तबीयत खराब हो गई थी और मैं डिप्रेशन में चली गई थी.  सिर्फ डिप्रेशन ही नहीं मैं ऑटोइम्यून डिसीज की भी शिकार हो गई थी. डिप्रेशन से बाहर आने के लिए मैंने बहुत चीजें कीं.

Advertisement

Advertisement

डिप्रेशन से बाहर आने के लिए किया ये काम
डिप्रेशन से खुद को बाहर निकालने के लिए रत्न ने काम से ब्रेक ले लिया था और उन्होंने घूमना शुरू कर दिया था. जिसका उन्हें बहुत फायदा मिला था. इसी दौरान उन्हें एक साइकोलॉजी टीचर मिलीं. जिन्होंने उनका डिप्रेशन का इलाज किया. अब रतन उनकी असिस्टेंट बन गई हैं.

Advertisement

यूट्यूब चैनल किया शुरू
कोविड में रतन ने अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत की थी. अपने चैनल पर रत्न फैंस के साथ नई-नई डिश बनाकर खिलाती थीं. साथ ही वो अपनी लाइफ के बारे में बताती थीं. कोविड के समय में रत्न अपने गांव चली गई थीं. 

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?