Simran Budharup: लालबागचा राजा के मंदिर में पहुंची इस एक्ट्रेस के साथ हुई बद्तमीजी, बाउंसर ने छीना फोन और दिया धक्का, वीडियो वायरल

Simran Budharup Video: महाराष्ट्र में इन दिनों गणेश चतुर्थी की धूम है. जगह-जगह पर भगवान गणेश के पंडाल लगए हुए हैं. मुंबई में लालबागचा राजा सबसे फेमस हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Simran Budharup Video: टीवी शो पांड्या स्टोर फेम एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप हाल ही में अपनी मां के साथ लालबागचा राजा के दर्शन करने के लिए गई थीं. जहां का उनका एक्सपीरियंस बहुत ही खराब रहा. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि उनके साथ कैसी बदसलूकी हुई है. सिमरन का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो बाउंसर पर गुस्सा करती नजर आ रही हैं. सिमरन ने अपने पोस्ट में लिखा- आज, मैं अपनी मां के साथ आशीर्वाद लेने के लिए लालबाग चा राजा गई, लेकिन हमारा एक्सपीरियंस स्टाफ के खराब व्यवहार से खराब हो गया.

सिमरन के साथ हुई बदतमीजी

आगे उन्होंने लिखा, संगठन के एक व्यक्ति ने मेरी मां का फ़ोन छीन लिया जब वह तस्वीर क्लिक कर रही थी. वह मेरे पीछे लाइन में थी, ऐसा नहीं था कि वह कोई एक्स्ट्रा टाइम ले रही थीं क्योंकि यह दर्शन के लिए मेरी बारी थी और जब उन्होंने इसे वापस लेने की कोशिश की, तो उसने उसे धक्का दे दिया. मैंने बीच में बोला और बाउंसरों ने मेरे साथ बदसलूकी की, जब मैंने उनके इस व्यवहार को रिकॉर्ड करना शुरू किया तो उन्होंने मेरा फोन भी छीनने की कोशिश की. यह इस वीडियो में है जहां मैं चिल्ला रही हूं मत करो! क्या कर रहे हो आप. जब उन्हें पता चला कि मैं एक एक्ट्रेस हूं, तभी वे पीछे हटे.

Advertisement

सिमरन ने आगे लिखा-मैं समझती हूं कि भीड़ को नियंत्रित करना चुनौतीपूर्ण है, लेकिन स्टाफ की ज़िम्मेदारी है कि वे बिना दुर्व्यवहार किए या भक्तों को नुकसान पहुंचाए व्यवस्था बनाए रखें. मैं इस मुद्दे पर ध्यान आकर्षित करने के लिए इसे साझा कर रही हूं और आशा करती हूं कि यह कार्यक्रम आयोजकों और कर्मचारियों के लिए विजिटर के साथ गरिमा और सम्मान के साथ व्यवहार करने के लिए एक चेतावनी के रूप में काम करेगा. आइए हम सभी के लिए एक सुरक्षित, अधिक सकारात्मक वातावरण बनाने के लिए मिलकर काम करें.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article