हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी संग होली पर मचाया हुड़दंग, अब वायरल हो रही हैं Photos

होली (Holi 2020) के मौके पर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) संग की खूब मस्ती, अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं Photos.

हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी संग होली पर मचाया हुड़दंग, अब वायरल हो रही हैं Photos

हिना खान (Hina Khan) ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की होली (Holi 2020) की फोटो

खास बातें

  • हिना खान की फोटो हुईं वायरल
  • होली पर बॉयफ्रेंड संग मचाया हुड़दंग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

होली (Holi 2020) यूं तो खत्म हो गई है लेकिन अब भी लोगों के अंदर रंगों के इस त्योहार को लेकर एक्साइटमेंट देखी जा सकती है. जनता के साथ-साथ सेलेब्स पर से भी अभी तक होली का खुमार नहीं उतरा है. हाल ही में टेलीविजन से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने होली की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटो में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) के साथ होली में मस्ती करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में पूरी तरह रंगों में रंगी हुईं हैं. हिना खान की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रही हैं. 

शिल्पा शेट्टी ने लाल साड़ी में किया धमाकेदार नागिन डांस, 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया Video


एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने इन तस्वीरों को फैन्स के साथ साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "हैप्पी होली." हिना और रॉकी की इन रोमांटिक तस्वीरों पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वहीं, इन सारी तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हिना (Hina Khan Instagram) ने अपने बॉयफ्रेंड संग मिलकर होली पर काफी धमाल मचाया है. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास होली मनाने के बाद न्यूयॉर्क के लिए हुए रवाना, हाथ में हाथ डाले यूं आए नजर- देखें Video

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो टेलीविजन के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अब जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू कर लिया है. उन्होंने फिल्म 'हैक्ड (Hacked)' के जरिए बॉलीवुड में अपना कदम रखा. यह फिल्म 17 फरवरी को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में हिना के साथ एक्टर रोहन शाह (Rohan Shah) भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...