एजाज खान ने पवित्र पुनिया से पूछा 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी' तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

बिग बॉस 14 फेम एजाज खान ने पवित्र पुनिया के साथ अपने रिश्ते को नए मुकाम पर ले जाने का फैसला किया. उन्होंने एक्ट्रेस से जब शादी के लिए पूछा तो उन्हें यह जवाब मिला.

Advertisement
Read Time: 5 mins
एजाज खान और पवित्र पुनिया ने रिश्ते को दिया नया मुकाम
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 से सुर्खियों में आए एक्टर एजाज खान और पवित्र पुनिया अपने रिश्ते को नए मुकाम पर ले गए हैं. बिग बॉस हाउस में शुरू हुई दोनों की दोस्ती घर से बाहर भी जारी रही है और पिछले कुछ समय से दोनों रिलेशनशिप में थे. लेकिन अब एजाज खान ने पवित्र पुनिया को प्रपोज कर दिया है. उन्हें अपने इस प्रस्ताव का जवाब भी मिल गया है. एजाज खान ने पवित्र पुनिया के साथ अपनी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है और इस पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

एजाज खान ने पवित्र पुनिया के साथ अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'बेबी अगर सही समय का इंतजार करते रहे तो, यह कभी नहीं आने वाला. मैं बेस्ट का तुमसे वादा करता हूं, क्या तुम मुझसे शादी करोगी? उसने कहा 'हां.'' पवित्र पुनिया से एजाज खान को यह जवाब तीन अक्तूबर को मिला है. इस तरह वह अपने रिश्ते में एक पायदान और ऊपर चढ़ गए हैं.  

एजाज खान और पवित्र पुनिया की इन तस्वीरों पर जैस्मिन भसीन ने भी कमेंट किया है. जैस्मिन भसीन ने लिखा है, 'हमें पार्टी चाहिए.' जबकि पवित्र पुनिया ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'भगवान हमें बुरी नजरों से बचाए. सिर्फ प्यार, प्यार और प्यार ही रहे.' कई जानी-मानी हस्तियों ने उन्हें अपने रिश्ते में आगे बढ़ने पर खूब बधाइयां दी हैं. 

VIDEO: आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर व्हाइट कलर की आकर्षक ड्रेस में आईं नज़र

Featured Video Of The Day
अमेरिका में NATO की बैठक के बीच प्रधानमंत्री मोदी के रूस पहुंचने के क्या हैं कूटनीतिक पैगाम?