आशिका भाटिया के बर्ताव से परेशान हुए अभिषेक मल्हान और पूजा भट्ट तो बिग बॉस ओटीटी 2 में इस हफ्ते नॉमिनेट हुए केवल ये दो घरवाले 

Bigg Boss OTT 2 के लेटेस्ट एपिसोड में आशिका भाटिया के बिहेवियर से कैप्टन पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हान तंग होते हुए नजर आए. जबकि नॉमिनेशन टास्क में इस बार नया ट्विस्ट देखने को मिला है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
बिग बॉस ओटीटी 2 के लेटेस्ट एपिसोड में हुआ नॉमिनेशन टास्क
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 के 39 दिन बीच चुके हैं. जहां कई कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गए हैं तो वहीं दो वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट की शो में एंट्री धमाल मचा रही है. हालांकि शो में मौजूद कंटेस्टेंट भी फैन के बीच स्पेशल जगह बना चुके हैं. वहीं अब शो अपने फिनाले के करीब होता दिख रहा है, जिसके चलते काफी बहस, लड़ाई और नॉमिनेशन की तलवार कंटेस्टेंट को बेचैन करती नजर आ रही है. इसी के चलते हाल ही में नॉमिनेशन टास्क के बाद आशिका भाटिया के बदले बर्ताव ने लोगों को परेशान कर दिया है. 

Advertisement

लेटेस्ट एपिसोड में अभिषेक मल्हान आशिका भाटिया को सलाह देते हुए नजर आते हैं कि वह चीजों को न भूलें और बेकार का सीन ना बनाए. दरअसल, आशिका बिना पूछे बेबिका का दही खा लेती है, जिस पर अभिषेक उन्हें कुछ भी इस्तेमाल करने से पूछने के लिए कहते हुए नजर आते हैं, जिसके चलते वह काफी नाराज नजर आती हैं.

Advertisement

पूजा भट्ट भी आशिका को उनके चीजें कहीं भी छोड़ने को लेकर सुनाती हुई नजर आती हैं. इस पर वह नाराजगी भी जाहिर करती हैं. इतना ही नहीं बाद में आशिका भाटिया के दोस्त एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान उनके व्यवहार पर चर्चा करते हुए कहते हैं कि आशिका अपना असली रंग दिखा रही है.

Advertisement
Advertisement

नॉमिनेशन टास्क की बात करें तो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए केवल दो कंटेस्टेंट मनीषा रानी और आशिका भाटिया नॉमिनेट हुए हैं. दरअसल, अभिषेक मल्हान जहां कैप्टन पूजा भट्ट द्वारा स्पेशल पॉवर के चलते सेफ हो गए तो वहीं ज्यादा घरवालों के नॉमिनेट किए जाने के चलते दोनों इस हफ्ते नॉमिनेट हुए हैं. 

Advertisement

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Featured Video Of The Day
Virat Kohli Rohit Sharma Retirement: विराट, रोहित के रिटायरमेंट डिसीज़न को Fans ने बताया सही, सुनिए क्या कहा