Bigg Boss 17: एलिमिनेशन के बाद बिग बॉस में वापस आएंगे अभिषेक कुमार! सलमान खान ले सकते हैं बड़ा फैसला

बिग बॉस 17 में आए दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है. हाल ही के एपिसोड में अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेल को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद उन्हें घर से बेघर होना पड़ा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में वापस आएंगे अभिषेक कुमार
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 में आए दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है. हाल ही के एपिसोड में अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेल को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद उन्हें घर से बेघर होना पड़ा. बीते एपिसोड में देखने को मिला कि समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय अभिषेक को बहुत पोक करते हैं. इतना ही नहीं, समर्थ अभिषेक को बहुत तंग करते हैं और उनके मुंह में टिश्यू पेपर डाल देते हैं. समर्थ को लंबे टाइम से झेल रहे अभिषेक उनकी ये हरकत बर्दाश्त नहीं कर पाते और उन्हें थप्पड़ जड़ देते हैं. हालांकि इसके बाद उन्हें एहसास भी होता है कि उन्होंने गलती कर दी. 

Advertisement

अंकिता ने किया अभिषेक को घर से बाहर 
वहीं इस वाकये के बाद जब बिग बॉस बाकी घरवालों से पूछते हैं कि क्या ये सही था, जिस पर सब ने कहा कि थप्पड़ मारना कहीं से जस्टीफ़ाइड नहीं था. जब बिग बॉस घर की प्रजेंट कैप्टन अंकिता से पूछते हैं कि क्या अभिषेक की ये हरकत सही थी? तो अंकिता भी कहती हैं कि अभिषेक ने जो किया वो सही नहीं था. अंकिता लोखंडे को कैप्टंसी के चलते एलिमनेट करने की पॉवर मिलती है और वे अभिषेक कुमार को एलिमिनेट कर देती हैं. बिग बॉस के इस प्रोमो को देखकर सोशल मीडिया पर फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा था.

बिग बॉस 17 में फिर होगी अभिषेक कुमार की एंट्री
हालांकि अब लेटेस्ट मिली जानकारी के अनुसार यह कहा जा रहा है कि अभिषेक कुमार की एंट्री एक बार फिर बिग बॉस 17 में हो सकती है. जी हां, कई फैन पेज पर यह दावा किया जा रहा है कि अभिषेक कुमार फिर से घर में आएंगे और ये फैसला कोई और नहीं बल्कि सलमान खान खुद लेंगे. गौरतलब है कि अभिषेक के एलिमिनेट होने से टीवी इंडस्ट्री के लोग भी खफा नजर आए थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
मई से अब तक असम में बाढ़ से 35 लोगों की मौत, PM Modi ने CM हिमंता से की बात